Kanpur: फुटवियर कारोबारी को नौकर ने काम से निकालने पर चाकू से गोदा...आरोपी गिरफ्तार, वारदात CCTV कैमरे में हुई थी कैद

कानपुर में फुटवियर कारोबारी को चाकू से गाेदने वाला आरोपी गिरफ्तार

Kanpur: फुटवियर कारोबारी को नौकर ने काम से निकालने पर चाकू से गोदा...आरोपी गिरफ्तार, वारदात CCTV कैमरे में हुई थी कैद

कानपुर, अमृत विचार। कोतवाली थानाक्षेत्र के नवीन मार्केट में सिंधी कालोनी निवासी फुटवियर कारोबारी राजकुमार हरगुनानी उर्फ राजू पर निकाले गए कर्मचारी तल्हा ने डेढ़ मिनट के अंदर चाकू से ताबड़तोड़ पांच बार पेट और गर्दन पर वार कर मरणासन्न कर दिया था। रीजेंसी में उनके पेट और गर्दन की सर्जरी की गई। अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। उन्हें कई यूनिट खून की आवश्यकता डॉक्टरों ने बताई है।

शनिवार को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार और एडिशनल सीपी हरीश चन्दर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और व्यापारियों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। हमले के बाद आरोपी दुकान के पास ही चाकू फेंककर भागा था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इधर, शनिवार देर रात पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। 

शुक्रवार देर शाम राजू नवीन मार्केट में अपनी फुटवियर दुकान में बैठे थे। उनका कर्मचारी परेड निवासी शान और अकील मौजूद थे। एक ग्राहक भी था। इसी दौरान आरोपी तल्हा धड़धड़ाते हुए अंदर गया और चाकू से राजू के पेट और गर्दन पर पांच से ज्यादा ताबड़तोड़ वार किए। चाकू लहराकर शकील को धमकाया और भाग निकला। राजू को रीजेंसी में भर्ती कराया गया। रात में आरोपी के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 

एडीसीपी पूर्वी लखन सिंह यादव ने बताया कि ईद से एक सप्ताह पहले तल्हा को दुकान में रखा गया था। काम न करने पर राजू ने उसे डांटा था। दूसरे दिन इसी बात को लेकर उसके पिता राजू से लड़ने चले आए थे। जिसके बाद उसे दुकान से हटा दिया गया था। इस बात को लेकर वह खुन्नस रखे था। राजू की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े थे।

कोतवाली थाना प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि कारोबारी के भांजे सुनील कुमार हरगुनानी ने तलहा निवासी अजमेरी होटल के पास के खिलाफ हत्या के प्रयास, गालीगलौज, धमकाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी तलहा को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: क्राइम ब्रांच व चमनगंज पुलिस उलझी, कुख्यात पिच्चा भागने में कामयाब, लोग बोले- पुलिस ने की मदद

ताजा समाचार

बाराबंकी : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विरोधियों पर साधा निशाना
रूस ने नष्ट की क्रीमिया को निशाना बनाने वाली 10 अमेरिकी मिसाइल, विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन कीव के दौरे पर   
बांके बिहारी जी के दर्शन करने परिवार संग मथुरा पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना 
Fatehpur Crime: केले के खेत में घसीट कर युवक ने किशोरी की लूटी अस्मत...विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी
देहरादून: प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता निर्देशक विपुल शाह उत्तराखण्ड में अपनी नयी फ़िल्म के लिए उत्सुक , लोकेशन रेकी कर रहे
हल्द्वानी: मामी को चाकू मारने वाले भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज