Gonda News: हत्या की ताबड़तोड़ वारदात से थर्राया गोंडा, मनकापुर में युवक को जिंदा जलाया

Gonda News: हत्या की ताबड़तोड़ वारदात से थर्राया गोंडा, मनकापुर में युवक को जिंदा जलाया

गोंडा, अमृत विचार। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को जिंदा जला दिया गया। रविवार की सुबह युवक का अधजला शव जिगना पुलिस चौकी  धुसवा खास गांव के समीप सड़क किनारे गड्ढे में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक ती पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी है। इस ह्रदय विचारक घटना ने जिले की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है। सीतापुर जिले के महमूदाबाद का रहने वाला कोइली(32) मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के धुसवा खास गांव के रहने वाले सूरज सिंह के यहां रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ गांव के अन्य‌ चार -पांच श्रमिक भी रहते थे। बुधवार की सुबह कोइली

का शव गांव के बाहर एक गड्ढे में अधजले हालत में पड़ा मिला। गांव के लोगों ने गड्ढे में शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू की। कुछ देर बाद मृतक ती पहचान कोइली के रूप में हुई। वारदात स्थल को देखने से लग रहा था कि जैसे पहले मृतक की हत्या की गयी और उसके बाद गन्ने की पत्ती रखकर उसे जला दिया गया।

धुसवा गांव के रहने वाले सूरज सिंह का कहना है कि वह जिले से बाहर हैं। कोइली उनके घर पर रहकर मजदूरी करता था। वारदात कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

पिछले 24 घंटे में हत्या की ताबड़तोड़ वारदात से जिला थर्रा उठा है। इटियाथोक में किशोर की गला रेतकर हत्या के बाद मनकापुर में युवक को जिंदा जलाकर मार देने की घटना ने जिला की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- गोंडा: इटियाथोक में किशोर की गला रेतकर हत्या, मचा हड़कंप