अयोध्या:फंदे से लटकता मिला युवक का शव

अयोध्या:फंदे से लटकता मिला युवक का शव

अयोध्या, अमृत विचार। खण्डासा थाना क्षेत्र के संत भीखादास कुटी परिसर स्थित पीपल के पेड़ पर लटकता युवक का शव मिला है। पास में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। बताया गया कि रुदौली कोतवाली के शुजागंज क्षेत्र के जैथरी गांव निवासी धुव्रचंद्र पुत्र राममिलन लगभग एक वर्ष से मवई थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर दाऊदपुर गांव में अपनी बहन के यहां रहता था। युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी है। मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा तथा अविवाहित था। मृतक की पीठ पर एक बैग था जिसमें कपड़े आदि सामान थे। 

बहन गीता ने बताया कि वह प्रतापगढ़ में किसी होटल पर काम करता था और शुक्रवार की शाम प्रतापगढ़ के लिए घर से निकला था, लेकिन यहां कैसे पहुंचा और कैसे फंदे से लटक गया, यह समझ में नहीं आ रहा। स्थानीय लोगों ने शव देख सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की तथा जानकारी उनको दी। मामले में रुदौली क्षेत्र निवासी युवक का शव खण्डासा क्षेत्र में मिलने को लेकर तरह तरह की चर्चा है।

आशंका जताई जा रही है कि इस क्षेत्र में किसी युवती से प्रेम प्रसंग अथवा किसी रिश्तेदारी में अनबन के चलते युवक ने आत्महत्या की। फिलहाल असली वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पड़ताल के बाद ही सामने आएगी। थानाध्यक्ष खण्डासा विवेक कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

IPL 2024 : प्लेआफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए आरसीबी और गुजरात टाइटंस के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला 
Farrukhabad में सपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी...BJP के नगर अध्यक्ष ने थाने में दी तहरीर
लोकसभा चुनाव 2024: पुराने गिले-शिकवे भुला गले मिले मनोज और दिनेश
Farrukhabad: अधिक दाम पर क्रय की गई खेलकूद सामग्री में छह प्रधानाध्यापकों को प्रतिकूल प्रवृष्टि...वापस कर उचित दर पर खरीदने के निर्देेश
रायबरेली: राहुल गांधी के नामांकन से पहले भाजपा और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने, प्रशासन के फूले हाथ-पांव, देखे वीडियो
पीलीभीत: अक्षय तृतीया पर न होने पाए बाल विवाह, आयोग हुआ सख्त तो डीएम ने जिम्मेदारी तय कर किया अलर्ट