अयोध्या: 15 घंटे बाद भी नहीं गया बदला जला ट्रांसफार्मर, SP सिटी और CID कार्यालय भी जद में

अयोध्या: 15 घंटे बाद भी नहीं गया बदला जला ट्रांसफार्मर, SP सिटी और CID कार्यालय भी जद में

अयोध्या, अमृत विचार। चौक विघुत उपकेंद्र से महज आधा किलोमीटर दूर धारा रोड पर लगा ट्रांसफार्मर शुक्रवार रात हीट होकर फुंक गया। रात एक बजे फुंका यह ट्रांसफार्मर अभी तक 15 घंटे बाद भी नहीं बदला जा सका है। नतीजा करीब 15 हजार की आबादी रात से लेकर दोपहर तक भीषण गर्मी में बिलबिला रही है। शिकायत के बाद भी अभी तक ट्रांसफार्मर बदलने और आपूर्ति सुचारू की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

खास बात यह है कि रात एक बजे से फुंके इस ट्रांसफार्मर के कारण धारा रोड पर स्थित SP सिटी और CID कार्यालय समेत अन्य सरकारी दफ्तर भी चपेट में आ गए हैं। दोपहर 12 बजे तक SP सिटी कार्यालय का इनवर्टर चला उसके बाद वह भी बोल गया। यह हाल तब है जब सुचारू आपूर्ति के दावों के साथ शहरी क्षेत्र में दो घंटे में ट्रांसफार्मर बदलने के दावे किए गए हैं। ट्रांसफार्मर फुंकने के कारण दिलकुशा कालोनी, मोती महल, नगर पालिका कालोनी समेत कई आवासीय क्षेत्रों की 15 हजार की आबादी आधी रात के बाद से बिन बिजली भीषण गर्मी में बिलबिला रही है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिषद के संस्थापक अधिवक्ता मनोज मेहरोत्रा ने बताया कि चौक से कुछ दूर होने के बाद यह स्थिति है। उन्होंने कहा कोई ट्राली ट्रांसफार्मर भी लगाया जा सकता था लेकिन वह भी नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या को आबाध आपूर्ति के दावे पूरी तरह से खोखले हैं। वहीं चौक उपकेन्द्र के अवर अभियंता नरेश जायसवाल ने बताया कि शीघ्र ही ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। मरम्मत के प्रयास के कारण थोड़ा विलम्ब हो गया था।

ताजा समाचार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध कर्म में 6 मई को पुलिस कस्टडी में शामिल होने की मिली अनुमति
IPL 2024 : शाहरुख खान ने कहा- केकेआर के सुपरमैन हैं सुनील नारायण, फैशनपरस्त हैं आंद्रे रसेल
एचडी रेवन्ना और प्रज्वल के खिलाफ अपहरण का नया मामला दर्ज, युवक ने लगाया मां के किडनैपिंग का आरोप
Auraiya: किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को मिली 7 वर्ष की सजा, कोर्ट ने लगाया इतने रुपये का जुर्माना...
शाहजहांपुर: विपिन हत्याकांड में पुलिस को बिसरा रिपोर्ट का इंतजार, आरोपी दे रहे धमकी
Kanpur: डॉक्टर बने भगवान! प्लास्टिक सर्जरी करके बनाया शरीर में मल द्वार, बचाई युवक की जान