रामपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री नकवी ने डाला वोट, कहा-  देश को संविदा की नहीं परफेक्ट सरकार की जरूरत 

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने राजकीय विकास संस्थान दनियापुर के बूथ संख्या 297 पर किया मतदान

रामपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री नकवी ने डाला वोट, कहा-  देश को संविदा की नहीं परफेक्ट सरकार की जरूरत 

रामपुर, अमृत विचार।  पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि देश को संविदा की नहीं परफेक्ट सरकार की जरूरत है। कहा कि न तो नवाबों के साए में यह चुनाव हो रहा है और न ही किसी नवाबो आजम के साए में यह चुनाव है। कहा कि एक ओर समाजवादी टीम और दूसरी तरफ सामंती सुल्तान हैं। कहा कि यह संविदा की सरकार का सपना देख रहे हैं इस चुनाव में इस सपने का भी सूपड़ा साफ हो जाएगा।

राजकीय विकास संस्थान दनियापुर के बूथ संख्या 297 पर शुक्रवार की सुबह 8:30 बजे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मतदान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दो हंसों की जोड़ी बनी थी लेकिन, बाद में बिछड़ गई। कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण  है। दुनिया में किस तरह की उथल-पुथल है कहा कि ऐसे हालात में संविदा वाली सरकार नहीं चाहिए बल्कि परफेक्ट सरकार चाहिए। यह लोग संविदा की सरकार बनाने की जुगत में है। इसमें कोई छह महीने के लिए तो काई सात महीने के लिए प्रधानमंत्री बन जाएगा। लेकिन, देश का क्या होगा इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। 

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र की ताकत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन का एक बेहतरीन समय चल रहा है। उसके लिए जमकर मतदान शुरू हो चुका है। कहा कि यह चुनाव नवाबो-आजम के साए में चुनाव नहीं हो रहा है यह प्रजातंत्र के लिए बेहतर है।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : नूरबानो बोलीं- जनता को धोखे में नहीं रखना चाहती, रोज देखने आते हैं डाक्टर