धर्मेन्द्र ने 53 साल पुरानी फिल्म 'मेरा गांव मेरा देश' से जुड़ा शेयर किया वीडियो 

धर्मेन्द्र ने 53 साल पुरानी फिल्म 'मेरा गांव मेरा देश' से जुड़ा शेयर किया वीडियो 

मुंबई। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र ने 53 साल पुरानी सुपरहिट फिल्म मेरा गांव मेरा देश से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। धर्मेन्द्र ने ट्विटर पर अपने एक इंस्टाग्राम फैन पेज का वीडियो शेयर किया, जिसमें मेरा गांव मेरा देश के लोकेशन की अब की झलक देखने को मिली है। इस वीडियो में धर्मेंद्र जिस गांव में शूटिंग करते हुए नजर आए थे, उसी में एक लड़का उन जगहों की झलक दिखा रहा है। 

https://www.instagram.com/p/C5n8cAFvqrx/

इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए धर्मेन्द्र ने लिखा, प्यार उन पुरानी यादों के लिए। इसी वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने एक्स अकाउंट पर लिखा, 50 साल पुरानी उन प्यारी यादों को प्यार। फिल्म मेरा गांव मेरा देश वर्ष 1971 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा, विनोद खन्ना, आशा पारेख, जयंत, लक्ष्मी छाया और असित सेन अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन राज खोसला ने किया था। 

मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान! 
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग मई में कर सकते हैं सलमन खान ने इस साल ईद के अवसर पर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिकंदर' अनाउंस की थी। कहा जा रहा है कि सलमान खान एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल मई में शुरू करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुरुगादॉस करेंगे। मुरुगादॉस मई में 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल शूट करने के बाद, जून में शिवकार्तिकेयन की फिल्म पूरी करने के लिए वापस जाएंगे। फिर वह जुलाई से सलमान की फिल्म को पूरा समय देंगे. सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।'सिकंदर' अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें : Maidaan Box Office Collection : फिल्म मैदान ने पहले सप्ताह में की 28 करोड़ की कमाई