कानपुर: उमेश पाल की पत्नी जया पाल करेंगी भाजपा का प्रचार

कानपुर: उमेश पाल की पत्नी जया पाल करेंगी भाजपा का प्रचार

कानपुर। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की 10 लोकसभा सीटों पर प्रयागराज के दिवंगत उमेश पाल की पत्नी जया पाल भी चुनाव प्रचार करेंगी। प्रयागराज में पिछले वर्ष उमेश पाल व उनके सुरक्षाकर्मियों की गोली-बम मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में माफिया अतीक अहमद के गुर्गों और बेटे को नामजद किया गया था।

बाद में पुलिस ने एनकाउंटर में कई आरोपियों को मार गिराया था। गुरुवार को उमेश पाल की पत्नी जया पाल नौबस्ता स्थित क्षेत्रीय मुख्यालय पहुंची, यहां उन्होंने क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल से मुलाकात की और कहा कि वह कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 10 लोकसभा सीटों पर प्रचार-प्रसार करना चाहती हैं। 

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया कि वह पहले से ही भाजपा की सदस्य हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह से जया पाल चौथे चरण के मतदान के लिये प्रचार शुरू करेंगी। वह भाजपा के एक कार्यकर्ता के रूप में कानपुर, अकबरपुर, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज लोकसभा सीटों पर प्रवास करेंगी।

यह भी पढ़ें:-इलाहाबाद हाईकोर्ट: जिला न्यायालयों के प्रति नागरिकों में बढ़ रही अवमानना की प्रवृत्ति

ताजा समाचार

हरदोई: रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टाम्प वेंडर की दुकान में लगी आग
Bareilly News: सीएम चार दिन बाद फिर आंवला संसदीय क्षेत्र में, तीन मई को फरीदपुर में धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में करेंगे जनसभा
Loksabha election 2024: सपा-बसपा सहित तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रतापगढ़ में 6 मई तक चलेगी प्रक्रिया  
गृहमंत्री अमित शाह के डीप फेक वीडियो मामले में एक्शन, झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट सस्पेंड
बरेली: अमित शाह हार्टमैन मैदान में छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में विशाल जनसभा को करेंगे सम्बोधित
शाहजहांपुर: कीलापुर मेले में युवती से छेड़छाड़, भाई-मामा को किया लहूलुहान