काशीपुर: अवैध शराब के धंधे में लिप्त चार महिलाओं सहित आठ पर मुकदमा

काशीपुर: अवैध शराब के धंधे में लिप्त चार महिलाओं सहित आठ पर मुकदमा

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब के धंधे में लिप्त 4 महिलाओं समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने सभी का आबकारी एक्ट में मुकदमा किया है।

टांडा चौकी पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक के पास कच्ची शराब बेचते टांडा उज्जैन निवासी शांति को गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस ने 75 पाउच कच्ची शराब बरामद की। उधर ग्राम गोपीपुरा में घर के बाहर कच्ची शराब बेचते गुरबचन कौर उर्फ बचनी पुलिस को देख मौके से भाग गई।

यहां से 15 लीटर कच्ची शराब के बरामद की।  इसके अलावा पुलिस ने शांतिनगर निवासी चरणजीत सिंह उर्फ चांद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 30 लीटर कच्ची शराब बरामद की। वही कुंडेश्वरी चौकी पुलिस ने गुलजारपुर गन्ना सेंटर के पास से ग्राम सैमलपुरी निवासी तारा सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की। साथ ही मंडी चौकी पुलिस ने भी प्रगति कॉलेज के पीछे आम के बाग में कच्ची शराब बेचते भोगपुर डाम नं. दो निवासी लवप्रीत सिंह को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया।

इसके अलावा नीलकंड कालोनी में शिव मंदिर के पास कच्ची शराब बेचते ग्राम सरवरखेड़ा निवासी प्रेम को 15 लीटर,  ग्राम शिवराजपुर में कच्ची शराब बेचती यहीं की निवासी राजकुमारी को 15 लीटर, ग्राम दुर्गापुर में टावर के पास से कच्ची शराब बेचती यहीं की निवासी रानी बाई को 40 लीटर और ग्राम गढ़ीनेगी में नहर की पुलिस के पास से कच्ची शराब बेचते ग्राम गढ़ीनेगी निवासी कुसुम 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। सभी का पुलिस ने आबकारी एक्ट में चालान किया है। 

ताजा समाचार

IAS बनने के बाद पहली बार गांव पहुंची बेटी का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत, जाह्नवी दुबे के पिता ने बोले- बेटिया ने पूरा किया सपना
लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर किया अधमरा
अयोध्या: गाजे - बाजे के साथ निकला भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस, बड़ी संख्या में साधु संत और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद
हरदोई: रजिस्ट्री कार्यालय पर दिखा चुनाव का असर,  प्रशिक्षण में चले जाने से कार्यालय पर लगा ताला 
हरदोई: गर्भवती की मौत पर उठे सवाल तो टड़ियावां पुलिस ने शव को कराया पोस्टमार्टम, जानें पूरा मामला
International Labour Day 2024: उन्नाव में आचार संहिता का दंश…बिल्डिंग मैटेरियल की आवक घटी, मजबूरन बेकार घूम रहे मजदूर