प्रयागराज: बंद कमरे में मिली महिला और पुरुष कांस्टेबल की लाश, इलाके में सनसनी

प्रयागराज: बंद कमरे में मिली महिला और पुरुष कांस्टेबल की लाश, इलाके में सनसनी

प्रयागराज, अमृत विचार। शाहगंज थाने के मिन्हाजपुर इलाके में मंगलवार रात महिला कांस्टेबल और पुरुष कांस्टेबल का एक मकान के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर कमिश्नर प्रयागराज समेत संबंधित थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह कमरे को खोला गया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच कर रही है। 

 जानकारी के मुताबिक शाहगंज थाना के मिंजहापुर इलाके के एक मकान के कमरे में पुरूष कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका मिला। वहीं महिला कांस्टेबल की लाश पलंग पर पड़ी मिली। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची शाहगंज थाने की पुलिस और प्रयागराज कमिश्नर रमित शर्मा, डीपी दीपक भुखर मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने किसी तरह से दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और देखा कि महिला कांस्टेबल का शव बेड पर पड़ा हुआ था। जबकि पुरुष कंस्टेबल की लाश फंदे से लटक रही थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जांच की जा रही है। प्रयागराज कमिश्नर रमित शर्मा के मुताबिक महिला कांस्टेबल कानपुर की रहने वाली है और पुरूष कांस्टेबल मथुरा का रहने वाला है। महिला कांस्टेबल किराए के मकान में रहती थी। महिला कांस्टेबल 2020 बैच की और पुरुष कांस्टेबल 2019 का है।

दोनों पुलिसकर्मियों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेजा है। यह कयास लगाया जा रहा है कि पुरुष सिपाही ने फंदा डालकर खुदखुशी की है। वहीं महिला कंस्टेबल की लाश पलंग पर मिली है। पोस्टमार्टम के बाद यह पता चलेगा कि महिला सिपाही की मौत कैसे हुई है। जांच की जा रही है।

सीओ पेशी कार्यालय में तैनात सिपाही राजेश व संगम क्षेत्र के पर्यटन थाना में तैनात सिपाही प्रिया  (शाहा नामक) व्यक्ति के लाज में रहते थे। लाज में दोनों का कमरा एक था। प्रिया कानपुर व राजेश मूलरूप से मथुरा निवासी थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:-UPSC Result: अनूप 293 वीं और रूपम ने 725 वीं रैंक लाकर बढ़ाया बेल्हा का मान, शिवम को मिला 637 वीं रैंक