रायबरेली: होटल की लिफ्ट में हुआ हादसा, गुपचुप तरीके से घायलों का कराया उपचार

संचालक ने घटना से किया इंकार, थानाध्यक्ष बोले घायलों का कराया गया इलाज

रायबरेली: होटल की लिफ्ट में हुआ हादसा, गुपचुप तरीके से घायलों का कराया उपचार

रायबरेली, अमृत विचार। शहर के एक होटल में लिफ्ट के अंदर हादसा होने से कई लोग घायल हो गए। घटना को छिपाने के लिए होटल संचालक ने आनन-फानन में घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज करा दिया। वही बाद में यह कहते हुए गुमराह किया कि पैर फिसलने से एक व्यक्ति घायल हुआ था। इतना ही नहीं प्रकरण में सीओ के आने और लिफ्ट को देखने की बात भी कही। इस बाबत जब सीओ से बात किया गया तो उन्होंने जाने से इंकार कर दिया। उधर हरचंदपुर एसओ ने प्रकरण में लिफ्ट के गिरने और तीन से चार लोगों के घायल होने की बात को स्वीकार किया है।

मामला रायबरेली- लखनऊ हाईवे पर डिडौली गांव के निकट के होटल का है। बताते है कि लिफ्ट में अधिक लोगो के सवार होने के कारण हादसा हो गया। सवाल लोगों के घायल होने से होटल में अफरा तफरी मच गई। सूत्रों कि माने तो घायलों का इलाज गुपचुप करा दिया गया। बाद में घटना से ही इंकार कर दिया। मामले में जब पूछा गया तो एक के बाद एक झूठ बोलने लगे। प्रकरण में पुलिस जहां घटना को स्वीकार कर रही है। वही प्रकरण को दबाने में लगे होटल संचालक पर फिलहाल अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

वैवाहिक समारोह के दौरान हुआ हादसा
होटल में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। बताते है कि होटल में लिफ्ट को लेकर मानक नही लिखा था। इसके चलते अधिक लोग अंदर चले गए। गनीमत यह रही कि लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से बेसमेंट तक ही स्लिप हुई थी। इसके कारण कोई ज्यादा हताहत नहीं हुआ।  इतना ही नहीं प्रकरण को छिपाने के लिए होटल प्रबंधन ने लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया। 

हमे नहीं पता सीओ थे कि एसओ  
होटल संचालक महादेव गुप्ता ने पहले सीओ के आने को बात बताई। इस संबंध में सीओ से पूछा गया तो उन्होंने जाने की बात को इंकार कर दिया। दोबारा जब संचालक से पूछा गया तो झूठ पकड़े जाने पर यह कहते हुए चले गया कि मुझे नहीं पता सीओ आए थे कि एसओ।

वर्जन-
हमने मौके का निरीक्षण किया था। प्रथम तल से लिफ्ट स्लिप हुई थी। जिस परिवार का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था उनसे भी बात की। लेकिन किसी के घायल होने की सूचना नही मिली। स्थिति सामान्य है। घटना को अफवाह नही कहा जा सकता ये जांच का विषय है।
-प्रमोद सिंह, थानाध्यक्ष, हरचंदपुर

ये भी पढ़ें -Barabanki news: रामनवमी को लेकर अयोध्या हाइवे पर नहीं जा सकेंगे वाहन, कईयों के बदले मार्ग