सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने विंध्याचल धाम में किये दर्शन, कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की चलेगी आंधी

सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने विंध्याचल धाम में किये दर्शन, कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की चलेगी आंधी

मीरजापुर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद व आजमगढ़ लोकसभा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव विंध्याचल पहुंचे। विंध्याचल धाम पहुंचकर उन्होंने मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर दो बार केंद्र सरकार और प्रदेश में सरकार बन चुकी है। जिसके चलते अब पश्चिम उत्तर प्रदेश से विरोध शुरू हो गया है। प्रदेश की पहली सीट सहारनपुर से शुरू होती है वहां से लेकर पूर्वांचल आते-आते चुनाव में इंडिया गठबंधन की आंधी चलेगी। 

उन्होंने कहा सरकार बनती है तो भ्रष्ट भाजपा नेताओं पर होगी कार्रवाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोली है कि उसका परिणाम यह है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से विरोध शुरू हो गया है, झूठ बोलकर दो बार केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश में सरकार बन चुके हैं। अब उनके ऊपर से जनता का यकीन उठ चुका है। इसी को लेकर जनता में गुस्सा है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से लोकसभा की पहली सीट शुरू होती है। सहारनपुर से लेकर कैरना, बिजनौर, रोहलखंड होते हुए जब पूर्वांचल चुनाव आएगा छठवां, सातवां चरण में तब तक इंडिया गठबंधन की आंधी चल रही होगी। इंडिया गठबंधन को लेकर महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इस सवाल पर उन्होंने कहा वहां पर पवार साहब हैं ठीक हो जाएगा। साथ ही कहा हमारी सरकार बनने पर भ्रष्ट वर्तमान सरकार के मंत्रियों पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। मिर्जापुर में सपा ने बाहरी प्रत्याशी उतारा है जिसको लेकर मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल पर निशाना साधा कहा कि बताया जाए वर्तमान सांसद कहां की है। मिर्जापुर की जनता ने फूलन देवी को भी जिताया था। इस लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की अच्छी तैयारी है।

ये भी पढ़ें -Video: हरदोई पहुंचे ब्रजेश पाठक, कहा-PM मोदी की योजनाओं ने बनाई जन-जन में पैठ

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024 : काब रशीदी बोले- मुस्लमान नहीं मांग रहा आरक्षण...भाजपा के पास विकास का मुद्दा नहीं
भीड़भाड़ और शोरगुल से दूर किसी ऑफबीट जगह पर घूमने का बना रहे हैं प्लान, कश्मीर के इस गांव की करें सैर...शानदार नजारों का कर पाएंगे दीदार
LSG के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल का Video वायरल, फैंस नाराज-सोशल मीडिया पर कर रहे कमेंट    
शाहजहांपुर: जालौन में मजदूरी करने गए युवक की मौत, मचा कोहराम
Banda: मतदान और मतगणना के दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें; उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई
IPL 2024 : केएल राहुल ने कहा- मेरे पास शब्द नहीं, हमने इस तरह की बल्लेबाजी टीवी में देखी थी...अविश्वसनीय