रुद्रपुर: रीता मौत प्रकरण में पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

रुद्रपुर: रीता मौत प्रकरण में पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में हुए रीता मौत प्रकरण में पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बाकराबाद थाना मिलक रामपुर यूपी निवासी श्रीति ने बताया कि उसकी बेटी रीता ने चार साल पहले उमेश कुमार बहेड़ी बरेली के रहने वाले उमेश कुमार के साथ लव मैरिज की थी। कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा। बावजूद दामाद बेटी पर शक करने लगा और आए दिन शराब पीकर मारपीट करने लगा।

आरोप था कि कुछ माह पहले प्लाट खरीदने के नाम पर आरोपी दामाद बेटी से 40 हजार रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। इसी बात को लेकर दामाद बेटी को प्रताड़ित करने लगा। जिसके बाद बेटी कई बार मायके आकर भी रहने लगी और दामाद झूठ बोलकर बेटी को अपने साथ थाना ट्रांजिट कैंप आकर रहने लगा।

गुरुवार की सुबह पता चला कि बेटी का शव जिला अस्पताल में पड़ा हुआ है और गले में फंदा नुमा निशान भी हैं। मृतक की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बेटी की मौत का दोषी दामाद को ठहराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर, थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि विवाहिता का पोस्टमार्टम होने के बाद अभी फाइनल रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।