बरेली: सपा जिला उपाध्यक्ष को एयरपोर्ट गेट से लौटाया, अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे...चेकिंग में धरे गए

बरेली: सपा जिला उपाध्यक्ष को एयरपोर्ट गेट से लौटाया, अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे थे...चेकिंग में धरे गए

बरेली, अमृत विचार : सपा प्रमुख अखिलेश यादव से त्रिशूल एयरपोर्ट पर मुलाकात तो किसी सपा नेता की नहीं हो पाई लेकिन जिला उपाध्यक्ष तनवीर को हंसी का पात्र बनना था, सो बन गए। पूर्व विधायक इस्लाम साबिर के पास पर एयरपोर्ट पहुंचे तनवीर यहां जांच में धर लिए गए, इस पर उन्हें गेट से ही लौटा दिया गया।

अखिलेश शुक्रवार को पूरनपुर में चुनावी सभा के लिए लखनऊ से हवाई जहाज से पहुंचे थे। यहां से उन्हें हैलीकॉप्टर से जाना था। चेंजओवर के दौरान एयरपोर्ट पर उनका बरेली के सपा नेताओं से मुलाकात का भी कार्यक्रम तय था लेकिन लखनऊ में देरी होने से यह कार्यक्रम गड़बड़ा गया। जिस रनवे पर उन्हें उतरना था, उसी से बेंगलुरू की फ्लाइट जानी थी, जिसके जाने के बाद उनका हवाई जहाज उतर पाया। पहले से काफी देर हो जाने की वजह से अखिलेश हवाई जहाज से उतरकर सपा नेताओं की तरफ हाथ हिलाते हुए सीधे हैलीकॉप्टर में जाकर बैठ गए। मुलाकात नहीं हो पाई।

एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव से मुलाकात के लिए पार्टी ने विधायक अताउर रहमान, शहजिल इस्लाम, प्रवीण सिंह ऐरन, भगवन सरन गंगवार, जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, संजीव यादव, प्रमोद बिष्ट, रवींद्र यादव और पूर्व विधायक इस्लाम साबिर के पास बनवाए थे।

अखिलेश के निर्देश पर अताउर सुबह ही कार से पूरनपुर चले गए। भगवत पहले से पूरनपुर में थे। इस्लाम साबिर बीमार हो गए। उनके पास पर जिला उपाध्यक्ष तनवीर विधायक शहजिल इस्लाम की गाड़ी से एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन वहां पासधारक सपा नेताओं की आईडी चेक की गई तो तनवीर आईडी नहीं दिखा पाए। इस पर उन्हें गेट से ही लौटा दिया गया।

यह भी पढ़ें- बरेली: यात्रियों को मिलेगी राहत, गर्मी में दस और समर स्पेशल ट्रेनें चलेंगी