शाहजहांपुर: पत्नी को विदा नहीं किया तो दामाद ने ससुर के मारी गोली, मौत

शाहजहांपुर: पत्नी को विदा नहीं किया तो दामाद ने ससुर के मारी गोली, मौत

रौसरकोठी, अमृत विचार: पत्नी को विदा करने से मना करने पर दामाद ने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी और तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। क्षेत्र के लोगों ने आरोपी के साथ आए उसके भांजे को पकड़ लिया। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मृतक राजकीय मेडिकल कालेज का रिटायर्ड सफाई कर्मचारी था। एएसपी सिटी और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवार वालों से जानकारी की।

क कोतवाली के मोहल्ला भारद्वाजी निवासी 66 वर्षीय सालिगराम राजकीय मेडिकल कालेज  में रिटायर्ड सफाई कर्मचारी थे। गुरुवार शाम पांच बजे वह अपनी छोटी बेटी खुशबू को लेकर बड़ी बेटी लक्ष्मी के यहां रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र गांव लालबाग चौड़ेरा गया था। जहां शुक्रवार शाम चार बजे सालिगराम दरवाजे पर खड़े होकर राजमिस्त्री से बात कर रहे थे। 

इसी दौरान थाना सदर बाजार के मोहल्ला खिरनीबाग निवासी खुशबू का पति संजय अपने भांजे नुकुल निवासी रौसरकोठी थाना रामचंद्र मिशन के साथ लालबाग चौड़ेरा पहुंच गया। जहां दरवाजे पर खड़े ससुर सालिगराम से उसकी पत्नी खुशबू की विदा करने से मना कर दिया। इसको लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर संजय ने गोट से तमंचा निकालकर ससुर सालिगराम के गोली मार दी, जो उनके पेट में लगी। 

जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी तमंचा लहराता हुआ बाइक मौके पर छोड़कर भाग गया। मृतक के परिवार वाले गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर आए। मोहल्ले के तमाम लोग आ गए। लोगों ने आरोपी के भांजे को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद गेट से बांध दिया। सूचना पर एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी सौम्या पांडेय और प्रभारी निरीक्षक सीपी शुक्ला मौके पर पहुंचे।

परिवार वालों से जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य संकलित किए। पुलिस ने मौके से एक 315 बोर के कारतूस का खोखा बरामद किया है। पुलिस आरोपी के भांजे से पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक सीपी शुक्ला ने बताया कि मृतक के परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है और तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पढ़ें- शाहजहांपुर: हत्या मामले में शख्स दोषी सिद्ध, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा...जानिए पूरा मामला