डलमऊ एसडीएम पर अभद्रता का आरोप, सेक्टर मजिस्ट्रेट ने खोला मोर्चा-जानिए क्या है पूरा मामला 

डलमऊ एसडीएम पर अभद्रता का आरोप, सेक्टर मजिस्ट्रेट ने खोला मोर्चा-जानिए क्या है पूरा मामला 

रायबरेली, अमृत विचार। डलमऊ तहसील क्षेत्र के मुराई बाग में अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारियों व मीडिया कर्मियों से अभद्रता करने के दौरान चर्चा में आए उपजिलाधिकारी डलमऊ के खिलाफ अब लोकसभा निर्वाचन में लगे हुए सेक्टर मजिस्ट्रेट ने अभद्रता किए जाने को लेकर मोर्चा खोल दिया है। डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ ने जिला निर्वाचन अधिकारी से एसडीएम द्वारा की जा रही अभद्रता को लेकर शिकायत की है। डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के जिलाध्यक्ष अखिलेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायती पत्र दिया है। जिसमें आरोप लगाया है कि लोकसभा निर्वाचन में श्रेणी विधानसभा के अंतर्गत उप जिलाधिकारी डलमऊ आशुतोष कुमार राय के द्वारा ड्यूटी में लगे हुए सेक्टर मजिस्ट्रेट व अन्य कर्मचारियों से अभद्रता की जा रही है।
    
संघ का आरोप है कि एसडीएम डलमऊ लोकसभा निर्वाचन की प्रक्रिया में अपना सहयोग कर रहे सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्रता करते हैं और जबरन जेल भेजने की धमकी भी देते है। यही नहीं तहसील सभागार में बैठक के दौरान उन्होंने सेक्टर मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार पांडेय को फटकार लगाते हुए कोतवाली भेज दिया, जहां पर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। संगठन का आरोप है कि ड्यूटी में लगे हुए सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट निर्वाचन प्रक्रिया की वास्तविक स्थिति से एडीएम प्रशासन को अवगत कराते है और दिशा निर्देशों का पालन करते हुए शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव के लिए पूरा दायित्व निभा रहे है, लेकिन उप जिलाधिकारी डलमऊ के व्यवहार के चलते ड्यूटी में लगे कर्मचारी अपना कार्य नहीं कर पा रहे है। आपको बता दे कि उप जिलाधिकारी डलमऊ आशुतोष कुमार राय ने तहसील का कार्यभार संभालने के बाद से ही चर्चा में आए थे। 

मुराई बाग कस्बे में पहले अतिक्रमण को हटाने के दौरान व्यापारियों से अभद्रता पूर्वक व्यवहार करने एवं मीडिया कर्मियों से अभद्रता करने को लेकर चर्चा में आए थे, जहां पर चुनाव आयोग अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरूकता फैलाकर लोगों को मतदान के प्रति प्रेरित करने का काम कर रहा है। वहीं पर उप जिलाधिकारी डलमऊ की कार्यशाली को लेकर कर्मचारी नाखुश दिख रहे हैं एवं मतदान को लेकर कहीं भी जागरूकता दिखाई नहीं पड़ रही है।

ये भी पढ़ें -रायबरेली में श्रमिक का बोलेरो सवार बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

बहराइच: स्वच्छता जागरुकता की ब्रांड एंबेसडर बनीं तरन्नुम, स्वच्छता के प्रति लोगों को करेंगी जागरूक
टनकपुर: मुंडन संस्कार के अब 251 रुपए देने होंगे, मुख्यमंत्री के निर्देश पर मां पूर्णागिरि धाम में कम हुई दर
सुलतानपुर: शौचालय निर्माण को लेकर मारपीट, तीन महिलाएं घायल, पुलिस ने सात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
पीलीभीत: बेहतर शिक्षा दिलाने की चाहत में हो गई ठगी, USA भेजने का झांसा देकर ठगे 91.25 लाख, FIR दर्ज
पीलीभीत: खुलासे के तीन माह बाद भी असंतुष्ट व्यापारी, बोला-छह मोबाइलों की बरामदगी में पुलिस लापरवाह
बरेली: शहर और कैंट में पिछड़े, देहात में वोटर घरों से वोट डालने निकले...जानिए कहां कितने पड़े वोट