सुपर स्टार सिंगर-3 के 15वें राउंड में पीलीभीत के क्षितिज ने बनाई जगह, कल से होगी वोटिंग

सुपर स्टार सिंगर-3 के 15वें राउंड में पीलीभीत के क्षितिज ने बनाई जगह, कल से होगी वोटिंग

पीलीभीत,अमृत विचार: सोनी चैनल पर आ रहे सुपर स्टार सिंगर-3 में पीलीभीत के लाल क्षितिज सक्सेना अपनी आवाज के जादू से मुबंई में अपना परचम लहरा रहे हैं। ऑडिएशन पास करने के बाद क्षितिज सक्सेना टॉप -15 में पहुंच चुके हैं।

अब प्रतिभागियों के लिए वोटिंग शुरु कराई जा रही है। यह वोटिंग दो दिन तक चलेगी। वोटिंग को लेकर क्षितिज के परिवार वाले लोगों से संपर्क में लग गए हैं। परिचितों को सोनी ऐप और फर्स्टक्राइ डॉट कॉम का लिंक भेजकर वोटिंग की अपील की जा रही है।

शहर के तिरुमाला कॉलोनी के रहने वाले राजेश सक्सेना पेशे से एक फॅार्मा कंपनी में काम करते हैं। उनका 13 वर्षीय पुत्र क्षितिज सक्सेना ज्ञान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। क्षितिज सक्सेना सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर-3 में ऑडिशन पास करने के बाद 15वें राउंड में जगह बना चुके हैं। इसमें विभिन्न राज्यों के टॉप टेन बच्चों को सलेक्ट किय गया है।  

सातवें राउंड  में  क्षितिज ने 'सतरंगा' का एक इमोशनल वर्जन प्रस्तुत किया था। इस पर  उन्हें न सिर्फ सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बल्कि सुपर जज नेहा कक्कड़ की आंखों से आंसू छलक पड़े थे।   इस परफॉर्मेंस से अभिभूत होकर, कप्तान मोहम्मद दानिश क्षितिज को उनके दिल छू लेने वाले प्रदर्शन के लिए उन्हें गले लगाया था। क्षितिज की इस कामयाबी पर परिवार वालों में नहीं बल्कि जिलेवासियों में उत्साह दिखा था। 

क्षितिज सक्सेना सायली कांबले की टीम में शामिल हैं। वहीं  पॉप सेंसेशन सुपर सिंगर नेहा कक्कड़,सलमान अली, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश की टीम में भी अलग-अलग बच्चे शामिल हैं। क्षितिज के पिता   राजेश सक्सेना ने बताया कि क्षितिज मुंबई में ही है।15वें राउंड का एपिसोड चल रहा है। यह शो लगभग जून तक चलेगा। 

शनिवार रात नौ बजे से वोटिंग शुरु होगी, जोकि रविवार रात 12 बजे तक रहेगी। क्षितिज को वोट करने के लिए सोनी लाइव ऐप, फर्स्टक्राइ डॉट कॉम पर जाकर सुपर स्टार सिंगर-3 में सायलीकांबले को वोट करना होगा। जो क्षितिज के खाते में जुड़ेगा। उन्होंने कहा कि क्षितिज ने जनपद का नाम रोशन किया है। उसे वोट देकर विजय तक पहुंचाने में मदद की जाए। इससे पीलीभीत का नाम रोशन होगा।  

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: मतदान कर्मी देंगे परीक्षा, फेल होने पर दोबारा करनी होगी ट्रेनिंग...दो पालियों में चलेगा प्रशिक्षण