हल्द्वानी: अफसाना के पिता ने दर्ज कराया दामाद पर मुकदमा

हल्द्वानी: अफसाना के पिता ने दर्ज कराया दामाद पर मुकदमा

हल्द्वानी, अमृत विचार। बेटी अफसाना की लाश लेने से इंकार करने वाले पिता शरीफ अहमद ने ही अपने दामाद सौरभ राज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सौरभ की तलाश में एसओजी समेत चार टीमें लगी हैं, लेकिन अभी तक सौरभ का सुराग नहीं लगा है। 

मूलरूप से सुभाष कालोनी रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर निवासी सौरभ राज हल्द्वानी की शिवाजी कालोनी में पत्नी अफसाना (24 वर्ष) व दो बेटियों के साथ गंगा राम के मकान में किराए पर रहता था। बीती 8 अप्रैल की रात करीब 12 बजे वह घर पहुंचा। उसका पत्नी के साथ जमकर विवाद हुआ और इसके बाद उसने गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद सुबह चार बजे वह दोनों नाबालिग बेटियों के साथ फरार हो गया। शव का दावेदार न मिलने पर पोस्टमार्टम में देरी हुई। बीती 11 अप्रैल को जब सौरभ का छोटा भाई शव ले जाने को राजी हुआ तब जाकर पोस्टमार्टम हुआ। 

इधर, सुभाषनगर रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर में रहने वाले अफसाना के पिता शरीफ अहमद उर्फ शफीक शेख पुत्र स्व. छोटे ने सौरभ के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। शरीफ ने बताया 7 वर्ष पहले परिवार के मर्जी के खिलाफ जाकर अफसाना ने शादी की। आरोप है कि घटना की रात सौरभ राज और अफसाना के बीच झगड़ा हुआ था।

जिसके बाद उसने अफसाना की हत्या कर दी और दोनों बच्चियों को लेकर चला गया। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि सौरभ की गिरफ्तारी के लिए अन्य टीमों के साथ एसओजी को भी लगाया गया है। सौरभ की गिरफ्तारी के बाद घटना की असल वजह सामने आएगी।  

ताजा समाचार

कानपुर के इस परिवार ने समाज को दिखाया आइना...जिस तरह की शादी, उसी तरह बैंड-बाजे के साथ लेकर आए घर, बेटी के भी छलके आंसू
बहराइच: सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल
सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के समय को लेकर ED से किया सवाल, मांगा जवाब
रामनगर: साल दर साल परीक्षार्थियों का घटना परिषद के लिए चिंताजनक
बहराइच: शिक्षकों ने बाइक रैली निकाल लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक, सीडीओ और बीएसए ने बाइक रैली को दिखाई झंडी
Football : AIFF अध्यक्ष कल्याण चौबे ने अतीत में गलत प्राथमिकताओं का उठाया मुद्दा, कहा- भारत को अन्य देशों से आगे निकलने के लिए करने होंगे अतिरिक्त प्रयास