मिर्जापुर: अनियंत्रित बाइक के खाई में गिरने से युवक की हुई मौत

मिर्जापुर: अनियंत्रित बाइक के खाई में गिरने से युवक की हुई मौत

मिर्जापुर, अमृत विचार। राजगढ़ थाना क्षेत्र के धनसीरिया ग्राम पंचायत के तेलियापुर गांव के पास बीती रात अनियंत्रित बाइक खाई में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोनभद्र जनपद के सुकृत गांव निवासी 42 वर्षीय जगदीश चौहान गुरुवार की शाम अपने रिश्तेदारो के साथ ददरा बाजार आरा मशीन पर लकड़ी खरीदने आया, जहां लकड़ी खरीदने के बाद उसे पिकअप में लादकर जगदीश चौहान अपने बाइक से जा रहे थे।

लगभग रात 11 बजे तेलियापुर गांव के पास पहुंचने पर रात का समय होने से सड़क पर बना मोड़ दिखाई नही दिया और बाइक सवार युवक लगभग सात फिट गहरे खाई में गिरने से गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। पीछे से जा रहे पिकअप सवार रिश्तेदारों ने जगदीश को घायल अवस्था में खाई में पड़ा देख उसे एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कारया। जहां आकस्मिक ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सर्वेश कुमार पांडेय ने परीक्षण का उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजनों में हाहाकार मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। इस संबंध में राजगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अनियंत्रित बाइक से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।