रुद्रपुर: गोवध करने से रोका तो धारदार हथियार से किया घायल

रुद्रपुर: गोवध करने से रोका तो धारदार हथियार से किया घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। गांव लांबाखेड़ा में एक मुस्लिम व्यक्ति ने जब गौवध करने से रोका तो आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित का आरोप था कि सभी हमलावर जंगलों से पशुओं को पकड़ कर लाते हैं और उस का वध कर मांस की बिक्री करते हैं। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली इलाके के गांव लांबाखेड़ा निवासी सरफराज अहमद ने बताया कि गुरुवार को वह ईद की नमाज पढ़ने जा रहा था। इस बीच गांव के रहने वाला एक व्यक्ति अपने बेटे के साथ मिलकर प्रतिबंधित गौहत्या कर रहे थे। आरोप था कि जब उसने रोका तो पहले आरोपियों ने अभद्रता की और धारदार चाकू से उसके सिर पर कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया।

चीख पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जिसे देखकर आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए। घायल को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित का आरोप था कि आरोपी खेतों से चोरी छिपे पशुओं को चुराकर लाते हैं और उनका वध कर मांस की बिक्री करते हैं। पीड़ित ने हमलावरों से जान का खतरा बताया। तहरीर सौंपने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।