लखनऊ: नशीले इंजेक्शन के ओवरडोज से युवती की हुई थी मौत, आरोपी गिरफ्तार

घर के पास से ले गया था आरोपी, परिजन ने दर्ज कराई थी हत्या की रिपोर्ट

लखनऊ: नशीले इंजेक्शन के ओवरडोज से युवती की हुई थी मौत, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, अमृत विचार। चिनहट इलाके में नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज से न्यू हैदराबाद निवासी युवती की मौत हो गई। साथी युवक उसे लोहिया अस्पताल में छोड़ भाग गया था। मृतका की ने इलाके में रहने वाले विवेक मौर्या पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डीसीपी ने बताया कि मुस्कान (18) मूलत: बहराइच की हजूरपुर की रहने वाली थी। वह परिवार के साथ यहां न्यू हैदराबाद में किराए पर रहती थी। मां शांति ने बताया मोहल्ला में रहने वाला विवेक मौर्या उनकी बेटी को अपने साथ ले गया था। इसके बाद नशे के इंजेक्शन की ओवरडोज देने के कारण बेटी की मौत हो गई थी।

तब आरोपी उसकी बेटी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया था। डीसीपी ने बताया कि आरोपी जांच में हत्या का आरोप न पाए जाने पर गैर इरादतन हत्या की धारा लगाई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

बैंगलोर जाने की बात बोल निकली थी मुस्कान

एसीपी विभूतिखंड अनिद्य विक्रम सिंह ने बताया कि मुस्कान बैंगलोर में रहकर नौकरी करती थी। घर पर बैंगलोर जाने की बात कह कर निकली थी। बताया पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मुस्कान ने उसे फोन कर बुलाया था। स्मैक में दवा मिला इंजेक्शन खुद को और मुस्कान को लगाया था। इससे मुस्कान की मौत हो गई थी। विवेक बाराबंकी के एक युवक से स्मैक खरीदता था। उसकी तलाश के लिए टीम लगाई गई है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: पूजा के दौरान काटा सांप, तो डिब्बे में बंदकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल, लोग देख कर रह गए दंग

ताजा समाचार

बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी
मुरादाबाद: दंपती से गाली-गलौज कर पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, रिपोर्ट दर्ज