बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट

बहराइच में ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त! एंबुलेंस को 100 मीटर की दूरी तय करने में लग गया 25 मिनट

बहराइच, अमृत विचार। चैत्र नवरात्र की पूर्व संध्या पर शहर में भीषण जाम लग गया। जिसके चलते जाम में मोतीपुर से मरीज को ला रही एंबुलेंस भी फंस गई। शहर में 100 मीटर की दूरी तय करने में 25 मिनट का समय लग गया। शहर में जाम की समस्या आम लोगों के लिए मुसीबत का शबब बनती जा रही है। कहीं जाम में अधिकारी तो कहीं एंबुलेंस से जा रहे मरीज ही फंस जा रहे हैं। 

कुछ यही हाल सोमवार रात को देखने को मिला। रात में आठ बजे शहर के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम से डिगिहा तक लंबा  जाम लग गया। जाम में लोग पैदल नहीं निकल पा रहे थे। वहीं गुरुनानक चौक और दिगिहा तिराहे पर लगे ट्रैफिक और सिविल पुलिस कर्मी की व्यवस्था भी पूरी तरह से ध्वस्त दिखी। 

जाम में मोतीपुर तहसील के बकोइया गांव निवासी आठ वर्षीय बालक को तबियत खराब होने पर एंबुलेंस से उसके पिता विनोद कुमार ला रहे थे, वह भी फंस गए। जिसके चलते डिगिहा से अस्पताल के नीचे की दूरी 100 मीटर तय करने में 25 मिनट लग गया। 

cats05

इसी तरह राम गांव में सड़क हादसे में युवक की मौत के मामले में जिला अस्पताल आ रहे थानाध्यक्ष रामगांव शशि राणा भी फंस गए। लगभग एक घंटे जाम की स्थिति रही। लोग काफी परेशान दिखे। इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभियान चलाया जाएगा। पटरियों पर लग रहीं दुकानों को हटवाने के साथ उन्हें नगर पालिका से नोटिस जारी करने के लिए कहा जाएगा।

सड़क की पटरियों पर दुकान लगने से हो रही दिक्कत

चैत्र नवरात्र और ईद को लेकर लोगों की ओर से दुकान के सामने सड़क की पटरियों पर भी दुकान लगा दी गई या भाड़े पर दे दिया गया है। इसके बाद सामने खड़ी बाइकें जाम की समस्या उत्पन्न कर रही है। इस पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: विजय नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ताजा समाचार

संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक 
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर 14 जोन 142 सेक्टर में बांटा संभल जिला, प्रशिक्षण देकर अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारियां
सुल्तानपुर: राहुल गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सुनवाई अब 14 मई को
गृहमंत्री अमित शाह का सीतापुर दौरा आज, लहरपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित
Kanpur: जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की जरूरतों को पूरा करेगा आईआईटी; गंभीर बीमारियों पर होंगे शोध कार्य
बिजनौर : युवती दूसरे समुदाय की सहेली व युवक के साथ लापता, बरामदगी को लेकर पिता ने लगाई पुलिस से गुहार