ब्रेकिंग - हल्द्वानी: 52 दिनों बाद वहीं मिला भाष्कर का शव... जहां वो अंतिम बार CCTV में आया था नजर

 ब्रेकिंग - हल्द्वानी: 52 दिनों बाद वहीं मिला भाष्कर का शव... जहां वो अंतिम बार CCTV में आया था नजर

हल्द्वानी, अमृत विचार। 52 दिनों बाद बीती 17 फरवरी से लापता कक्षा 9 के छात्र भाष्कर का शव आखरिकार वहीं मिला जहां वह अंतिम बार सीसीटीवी कैमरे में नजर आया था। भाष्कर का शव शीतला माता मंदिर के पास पानी में  कल दोपहर औंधे मुंह पड़े मिला । इस केस में अब पुलिस जांच में कई सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर पुलिस भाष्कर को क्यों नहीं खोज पाई... 

आपको बता दें कि भाष्कर की गुमशुदगी के बाद उसे आखिरी बार देखने वाले उसके दोस्त न सिर्फ अपने बयानों से मुकर गए थे, बल्कि पुलिस और पीड़ित परिवार की शिकायत लेकर मंडलायुक्त के पास पहुंच गए थे। 

मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता था। वह यहां हिमालय विद्या मंदिर आवास विकास में पढ़ता था। 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे भाष्कर स्कूल के लिए निकला था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा।

पता लगा 17 फरवरी को स्कूल में सिर्फ पैरेंट्स मीटिंग थी। पुलिस तफ्तीश में जुटी तो भाष्कर को सीसीटीवी में दिखा और उसके दो दोस्तों ने भी उससे मिलने की बात स्वीकार की थी।

पुलिस ने इस बाबत जब उक्त दोस्तों से कई बार पूछताछ की तो दोस्त अपने परिजनों के साथ मंडलायुक्त दीपक रावत के पास पहुंचे थे। भाष्कर के ममेरे भाई विनोद तिवारी ने बताया था कि भाष्कर के दोस्तों ने मंडलायुक्त के सामने न सिर्फ पीड़ित परिवार और पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया, बल्कि यह भी कह दिया था कि अभी तक उन्होंने पुलिस को जो भी बताया वह सिर्फ एक कहानी थी। वहीं अब भाष्कर का शव मिल जाने के बाद एक बार फिर पुलिस की जांच घेरे में है कि आखिर इतने दिनों तक पुलिस ने भाष्कर को ढूंढने की जहमत क्यों नहीं उठाई, सीसीटीवी में नजर आने के बाद पुलिस ने शीतला देवी परिसर में सर्च ऑपरेशन क्यों नहीं चलाया।