हल्द्वानी: सड़क हादसे में सिपाही की मौत, ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला

हल्द्वानी: सड़क हादसे में सिपाही की मौत, ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला

हल्द्वानी, अमृत विचार। ड्यूटी से घर लौट रहा बाइक सवार सिपाही सड़क हादसे का शिकार हो गया। बेहद तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली सिपाही के पेट के ऊपर से गुजर गई। आनन-फानन में उसे सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मूलरूप से नौसार पीलीभीत रोड खटीमा ऊधमसिंहनगर निवासी आशिक अली (40 वर्ष) पुत्र शाहिद अली सितारगंज में पत्नी व 11 वर्ष की बेटी के साथ किराए के मकान में रहते थे। पुलिस के मुताबिक आशिक हल्द्वानी कोतवाली की भोटियापड़ाव चौकी में तैनात थे और आचार संहिता के दौरान उनकी ड्यूटी एफएसटी टीम में लगी थी। सोमवार को वह ड्यूटी खत्म कर वापस घर लौट रहे थे।

सुबह करीब पौने 8 बजे वह हल्द्वानी से चोरगलिया रोड गौलापार स्थित एलएससी स्टोन क्रशर के पास पहुंचे थे कि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें चपेट में ले लिया। टक्कर से आशिक सड़क पर गिर गए और ट्रैक्टर उनके पेट के ऊपर से गुजर गया। हादसे के तुरंत बाद चालक मय ट्रैक्टर के मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चोरगलिया पुलिस और एंबुलेंस को दी।

मौके पर पहुंची 108 की मदद से आशिक को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी प्रकाश चंद्र, एसपी क्राइम हरबंस सिंह, सीओ नीतिन लोहनी, कोतवाल उमेश मलिक सहित कई अ​धिकारी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। आशिक के पिता शाहिद के मुताबिक उनके दो बेटे और हैं। एक आईआरबी बैलपड़ाव और दूसरा दमकल नैनीताल में फायरमैन के पद तैनात है।

जबकि दो बेटियों की शादी हो चुकी है। आशिक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। शनिवार दोपहर बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। चोरगलिया पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर और चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।