काशीपुर: पति ने कर ली दूसरी शादी... पहली पत्नी बोली मेरे बेटे की जान को खतरा...

काशीपुर: पति ने कर ली दूसरी शादी... पहली पत्नी बोली मेरे बेटे की जान को खतरा...

काशीपुर, अमृत विचार। पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पत्नी ने पकड़ लिया। आरोप है कि महिला हेल्पलाईन में समझौता होने के बावजूद पति ने पत्नी से मारपीट व जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में ग्राम बांसखेड़ाकलां निवासी एक महिला ने बताया कि उसका विवाह बीती वर्ष 2003 को हिंदू रीति रिवाज के साथ काशीपुर निवासी विजेन्द्र चौहान के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद जब वह गर्भवती हुई तो पति ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसका गर्भपात हो गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध है जिससे उसके पति को 10 साल की बेटी भी है तथा उसके पति ने उक्त महिला के नाम प्रापर्टी भी कर दी है।

महिला ने बताया कि बीती 21 अगस्त 2023 को चामुंडा विहार कालोनी में उक्त महिला के साथ अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। तब पति ने स्वीकार किया कि उसने दूसरी शादी कर ली है। इस बीच 2019 में उसे एक बेटा हुआ। इस बाबत जब महिला हेल्पलाइन में प्रार्थना पत्र दिया तो दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद ऐच्छिक ब्योरो रुद्रपुर के लिए लिखने पर दोनों पक्षों के मध्य 20 दिसंबर 2023 को फैसला हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ मय बच्चो के रहने लगे। समझौते के एक-दो दिन बाद से ही उसके पति व उसके परिवार के लोगों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

साथ ही पति भी आत्महत्या की धमकी देता है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पुत्र के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।