भइया ने आकर बहुत हौसला दिया.., अखिलेश यादव से मिलकर बोले उमर अंसारी

भइया ने आकर बहुत हौसला दिया.., अखिलेश यादव से मिलकर बोले उमर अंसारी

गाजीपुर/लखनऊ। दिवंगत मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा, "अखिलेश यादव आए थे। उन्होंने हमारी बहुत हिम्मत बढ़ाई, परिवार पूरा साथ है लेकिन बड़े भाई और माताजी की कमी कहीं न कहीं थी, भइया (अखिलेश यादव) ने आकर बहुत हौसला दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, लाखों और करोड़ों लोग जो मेरे पिता को अपना रहनुमा समझते थे उनका भी हौसला सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बढ़ाया है, किसी इंसान को टारगेट करके उसे दुख पहुंचाना, ये आज की राजनीति बन गई है"। 

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिलने गाजीपुर उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मुख्तार के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की। बता दें माफिया से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। वहीं अखिलेश यादव के गाजीपुर दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। 

इस दौरान अखिलेश यादव ने माडिया से बात करते हुए कहा, "मैं इस दुख की घड़ी में (मुख्तार अंसारी के) परिवार के सभी सदस्यों से मिला, जो घटना हुई वो सबके लिए चौंकाने वाली थी, हमें उम्मीद है कि सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा। जब से भाजपा की सरकार आई है तब से संस्थाओं पर भरोसा कम हुआ है,लोग अपने न्याय के लिए आत्मदाह तक कर रहे हैं। आखिरकार सरकार क्या चाहती है?"  

यह भी पढ़ें:-मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, कहा- हमें उम्मीद है, सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा

 

ताजा समाचार

उन्नाव: नई सड़क हिंसा के आरोपी पर कानपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 19 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति की कुर्क
76 की उम्र में साइकिल से लोगों में मतदान करने की अलख जगाने निकले पद्मश्री प्रोफेसर किरण सेठ
लखनऊ: कोरोना रोधी टीके पर बोले डॉ. सूर्यकांत- कोविशील्ड को लेकर घबराने की जरूरत नहीं
पीलीभीत: बच्चे ने SDM को लगाई कॉल, बोला- स्कूल में नहीं हो रही पढ़ाई, खाना भी खराब, शिक्षक करते हैं टाइम पास 
एमएलसी बृजेश सिंह ने पत्नी के साथ विन्ध्यवासिनी दरबार में टेका माथा 
पीलीभीत: कैंसर पीड़ित दोस्त से उधार लिए 4.80 लाख हड़पे, वापस मांगने पर दे डाली धमकी...रिपोर्ट दर्ज