Lok sabha Election 2024: शिवपाल यादव बोले- मैं वापस लेता हूं नाम, बेटे आदित्य को लड़ाओ चुनाव

कहा- सभी जगह उठ रही है आदित्य को प्रत्याशी बनाने की मांग

Lok sabha Election 2024: शिवपाल यादव बोले- मैं वापस लेता हूं नाम, बेटे आदित्य को लड़ाओ चुनाव

बबराला/संभल, अमृत विचार। बदायूं लोकसभा सीट से अपनी जगह बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारने के लिए सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने पूरा माहौल बना दिया है। गुन्नौर में सपा कार्यकर्ताओं ने आदित्य को चुनाव लड़ाने की मांग उठाई तो शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मांग है तो मैं अपना नाम वापस लेता हूं लेकिन आखिरी फैसला पार्टी नेतृत्व को लेना है।

बबराला में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव के सामने बेटे आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारने की मांग उठाई। इस पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बदायूं, बिसौली व सहसवान के कार्यकर्ता सम्मेलनों में भी आदित्य को चुनाव लड़ाने की मांग उठी है। उन्होंने कहा कि हम बुजुर्ग हो चुके हैं और सभी कह रहे हैं कि आदित्य को प्रत्याशी बनाओ तो अब सब लोग आदित्य को ही लड़ाओ। मैं अपना नाम वापस लेता हूं। 

हालांकि, इस पर फैसला पार्टी नेतृत्व ही लेगा। इस मौके पर विधायक रामखिलाड़ी यादव, पूर्व विधायक प्रदीप यादव, पूर्व विधायक राजेश यादव, असगर अली अंसारी, अमित यादव, अखिलेश यादव, पप्पू यादव, चरण सिंह यादव, अजीत यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- संभल : बिना अनुमति नुक्कड़ सभाओं से किया चुनाव प्रचार, मुकदमा दर्ज