रामपुर : बाइक सवार युवकों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

रामपुर : बाइक सवार युवकों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

सेमरा लाडपुर में अज्ञात युवकों की पिटाई से घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती।

मसवासी,अमृत विचार। चौकी क्षेत्र के गांव सेमरा लाडपुर से अपनी दुकान बंद कर लौट रहे एक चिकित्सक पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। उसे लाठी डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में घायल के भाई की ओर से तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

मसवासी नगर के मोहल्ला तेलीपुरा वार्ड नंबर तेरह निवासी फैज अहमद पुत्र अय्यूब अहमद क्षेत्र के गांव सेमरा लाडपुर में अपना क्लीनिक चलाता है। सोमवार रात लगभग 10 बजे वह अपना क्लीनिक बंद कर बाइक से अपने घर मसवासी लौट रहा था। रास्ते में दो बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसके दोनों पैरों और सिर में गंभीर चोट आई है।

शोर-शराबा होने पर मंसूरपुर के कुछ ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो युवक मरणासन्न अवस्था में पड़ा हुआ था। उसे उठाकर परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन मौके पर पहुंचे उसकी हालत गंभीर होने पर उसे स्वार अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे  जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई मोहम्मद इरफान पुत्र मोहम्मद अयूब की ओर से तीन युवकों के खिलाफ अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : रंजिश के चलते घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज
President ayodhya visit: राष्ट्रपति के रामलला दर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट, अधिकारियों ने किया निरीक्षण
संभल : मुकदमा दर्ज होने पर भड़के जियाउर्रहमान बर्क, कहा- जब वक्त बदलेगा हम इस एकतरफा कार्रवाई को भूलेंगे नहीं
Video बहराइच: दो बाइकों की हुई आमने सामने भिड़ंत, CCTV में कैद हुआ हादसा
बहराइच: हाईटेंशन के चिपके तार से निकली चिंगारी से लगी आग, भूसा जलकर राख