Video: घर से निकला मुख्तार अंसारी का जनाजा, कुछ देर में पहुंचेगा कब्रिस्तान 

Video: घर से निकला मुख्तार अंसारी का जनाजा, कुछ देर में पहुंचेगा कब्रिस्तान 

गाजीपुर/लखनऊ, अमृत विचार। मुख्तार अंसारी का जनाजा कड़ी सुरक्षा के बीच निकल रहा है। अब से कुछ ही देर बाद उसके शव को काली बाग कब्रिस्तान में दफ़न किया जायेगा। जनाजे के साथ भारी भीड़ है।      

पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी का शव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा से गाजीपुर उनके पैतृक आवास पर देर रात एक बजकर दस मिनट पर पहुंचा जहां शनिवार को दिन में दस बजे उन्हें मिट्टी दी जएगी। मुख्तार के बड़े भाई पूर्व विधायक सिगबतुल्लाह अंसारी ने बताया कि आज दिन में दस बजे यूसुफपुर मोहम्मदाबाद में काली बाग स्थित उनके पैतृक कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। देर रात पैतृक आवास पर पहुंचने पर मुख्तार के समर्थकों का हुजूम काफी बड़ी संख्या में कस्बे में जुटा रहा। हालांकि पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी चौकस रही। 

मुख्तार अंसारी के घर फाटक से 100 मीटर पहले ही पूर्ण रूप से बैरिकेटिंग कर पूरी तरह आवागमन बंद कर दिया गया है। किसी भी सामान्य व्यक्ति का प्रवेश पूर्णता बंद हो गया है। ऐसे में मुख्तार के अंतिम दर्शन की ललक लिए पहुंचे लोग भी दूर से ही कुछ देख सकते हैं। गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी की पिछले गुरुवार को बांदा में हृदयाघात के कारण मौत हो गयी थी। वह विभिन्न आपराधिक मामलों के तहत बांदा जेल में निरुद्ध था। 

ये भी पढ़ें -यूपी पुलिस ने 68 कुख्यात अपराधियों को दिलाई सजा, दो को मृत्युदंड, कई को आजीवन तो कई सश्रम कारावास की सजा