तमिलनाडु में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई 

तमिलनाडु में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई 

क्या आप भी सहायक प्रोफेसर के पद पर नौकरी करने की इच्छा रखते हैं? तो ये है आपके लिए सुनहरा मौक़ा क्योंकि तमिलनाडु में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर वैकेंसी निकली है जहां आप अप्लाई कर सकते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि किस तरह आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म भरने की तारीख
ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 28 मार्च 2024 से शुरू कर दिए गए हैं, आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल 2024 अभ्यर्थी इस निर्धारित समय तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। क्योंकि इस समय सीमा के बाद किसी भी प्रकार के आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

आवेदन के लिए आयु सीमा
असिस्टेंट प्रोफेसर 4000 पदों पर भर्ती के आवेदन कर्ता के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष रखी गई है। जबकि अधिकतम आयु सीमा का निर्धारण 57 वर्ष किया गया है। आयु की गणना 1 जुलाई 2024 के अनुसार की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता
असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर नई भर्ती के आवेदन कर्ता के लिए शैक्षणिक योग्यता पीजी डिप्लोमा है। आवेदक का किसी भी विश्वविद्यालय से 55% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे आवेदन करें आवेदन
कैंडीडेटस भर्ती का आवेदन फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। अब होम पेज पर रिक्रूटमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें। भर्ती के नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें। अब अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। \मांगी गई संपूर्ण जानकारी दस्तावेजों से संबंधित फोटो सिग्नेचर सहित अपलोड करें। आवेदन फॉर्म को भरने के बाद सबमिट करें। आवेदन का एक प्रिंटआउट निकाल कर अपने पास अवश्य रखें। 

ये भी पढ़े- बैंक ऑफ़ इंडिया ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन