हरदोई: मां का आरोप- बाइक सवार ने बच्चे को गोद से छीन कर सड़क पर फेका, मौत

हरदोई: मां का आरोप- बाइक सवार ने बच्चे को गोद से छीन कर सड़क पर फेका, मौत

हरदोई। नशे की हालत में तेज रफ्तार में बाइक चलाने वालों ने महिला की पिटाई करते हुए उसके चार वर्षीय बच्चे को गोद से छीन कर सड़क पर फेंक दिया। सिर में गहरी चोंट पहुंचने से उसकी मौत हो गई। लेकिन गांव वालों के मुताबिक पुलिस का कहना है बच्चा बीमार था, उसके सिर में कोई चोंट नहीं थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि बघौली थाने के चनोखर निवासी अखिलेश पंजाब में रह कर वहां मजदूरी करता है। उसकी पत्नी सोनी 4 वर्षीय इकलौते बेटे शिवांश और तीन बेटियों के साथ गांव में रह रही है। सोनी ने बताया कि बुधवार की शाम को गांव के कुछ लोग नशे की हालत में बीच गांव में बाइक दौड़ा रहे थे। 

जिस पर सोनी ने किसी हादसे के डर से उन्हे ऐसा करने से रोका, उसी से तिलमिला कर पहले तो उन लोगों ने सोनी को पीटा और फिर गोद से उसके इकलौते बेटे शिवांश को छीन कर आरसीसी सड़क पर फेंक दिया। सिर में गहरी चोंट लगने से शिवांश बेहोश हो गया। गुरुवार की सुबह घर वाले उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज ला रहे थे,उसी बीच उसकी मौत हो गई। 

शिवांश के चाचा विमलेश ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसमें गांव निवासी गुड्डू पुत्र डोरेलाल,उसके पुत्र प्रदीप और प्रमोद पुत्र महेश का नाम लिखा है। वही पुलिस का कहना है कि गांव वालों ने बताया कि बच्चा बीमार रहता था,उसके कोई ज़ाहिरा चोंट नहीं है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले सीएम योगी- आपके एक वोट ने दिलाया आस्था को सम्मान

 

ताजा समाचार

उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़