अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का गाना 'टीम इंडिया हैं हम' रिलीज, बढ़ाएगा हर भारतीय एथलीट का जोश

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का गाना 'टीम इंडिया हैं हम' रिलीज, बढ़ाएगा हर भारतीय एथलीट का जोश

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान का गाना ‘टीम इंडिया हैं हम’ रिलीज हो गया है। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है। 

फिल्म मैदान का गाना ‘टीम इंडिया हैं हम’ रिलीज हो गया है। टीम इंडिया हैं हम गाना को ए.आर.रहमान ने संगीतबद्ध किया है। इस गाने को ए.आर. रहमान और नकुल अभ्यंकर ने गाया है, जबकि मनोज मुंतशिर, स्लो चीता और दविंदर सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं।

https://www.instagram.com/p/C5BehPYP6IQ/?hl=en

निर्देशक अमित शर्मा ने कहा, हम सभी फिल्म मैदान की कहानी के बहुत करीब हैं, जिसमें दृढ़ता, कभी हार न मानने वाला रवैया और एकजुटता सहित भावनाओं की एक श्रृंखला शामिल है। राष्ट्र के प्रति प्रेम। मैं इस भावना को एक गीत के माध्यम से सामने लाना चाहता था और इस तरह टीम इंडिया हैं हम का जन्म हुआ। खिलाड़ी हों या नहीं, यह गीत पूरे देश को एक साथ खड़े होने का आह्वान है। 

फिल्म मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्‍म ईद 2024 के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 3 : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी, शेयर किया फोटो 

ताजा समाचार

उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़