प्रयागराज: जया पाल बोलीं-नहीं फेका गया बम, किसी ने कूड़े में लगाई थी आग

प्रयागराज: जया पाल बोलीं-नहीं फेका गया बम, किसी ने कूड़े में लगाई थी आग

प्रयागराज, अमृत विचार। धूमनगंज के सुलेमसराय में स्वर्गीय अधिवक्ता उमेश पाल के गौशाले में मंगलवार की देर शाम बम फेके जाने की अफवाह उड़ी थी। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है कि बम नहीं फेका गया था बल्कि किसी ने कूड़े में आग लगाई थी जिससे धुंआ उठ रहा था। 

बताते चलें कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमराय में रहने वाली जयापाल पत्नी स्वर्गीय उमेश पाल के घर पर मंगलवार की देर शाम मकान के पीछे बने गौशाले में अचानक धुंआ निकलने के बाद हड़कंप मच गया। किसी ने अफवाह फैला दी थी की बम फेका गया है। उमेश पाल का घर होने की वजह से पुलिस सक्रिय हो गयी और तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। सीसीटीवी देखने के बाद खुलासा हुआ कि बम नही फेका गया है। जया पाल ने भी इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि किसी ने बम की आवाज नही सुनी। गौशाले से धुआं निकल रहा था। वहां पर एकत्र कूड़े के ढेर में किसी ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया था। जिससे धुंआ उठ रहा था। 

डीसीपी दीपक ने बताया कि बम फेकने जैसी कोई बात नहीं है। कूड़े के ढेर से धुंआ निकल रहा था। जांच की जा रही। तीन लोगो को हिरासत में  लेकर पूछताछ की जा रही है। आग किसने लगाई थी पता लगाया जा रहा है।  गौरतलब है कि राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर पर शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी। घटना के बाद इस मामले में कई आरोपी गिरफ्तार किये गये। कई मारे गये। वही अभी कुछ जेल में है।

ये भी पढ़ें -Video: मुख्तार अंसारी वापिस बांदा जेल में शिफ्ट, तबियत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज में कराया गया था भर्ती