पीलीभीत: दो मानदेय कर्मियों को भी बना दिया पीठासीन अधिकारी, अफसर भी देखकर रह गए दंग..

पीलीभीत: दो मानदेय कर्मियों को भी बना दिया पीठासीन अधिकारी, अफसर भी देखकर रह गए दंग..

पीलीभीत,अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों के डाटा फीडिंग में गड़बड़ी के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ड्रमंड कॉलेज का सामने आया है। कॉलेज द्वारा कर्मचारियों के भेजे गए डाटा में दो मानदेय कर्मियों को प्रवक्ता दर्शा दिया गया।

जिससे मानदेय कर्मियों को पीठासीन अधिकारी की जिम्मेदारी दे दी गई। इधर मामले की जानकारी मिलने पर सीडीओ ने ड्रमंड कॉलेज के प्रधानाचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विभागों को कर्मचारियों का डाटा ऑनलाइन फीड कराने के निर्देश दिए गए थे। फीडिंग डाटा के आधार पर कर्मचारियों की ड्यूटी पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारियों के रूप में लगाई गई है।

इधर शुक्रवार को सीडीओ कार्यालय में पहुंचे करतार पाल और महिपाल ने सीडीओ को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वे दोनों ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में बतौर मानदेय पर अतिथि विषय विशेषज्ञ हैं। मगर कॉलेज द्वारा भेजे गए डाटा में उनका पदनाम प्रवक्ता दर्शा दिया।

जोकि त्रुटिपूर्ण है। मामला संज्ञान में आने पर सीडीओ धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य संतोष कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। भेजे गए नोटिस में कहा गया कि प्रतीत होता है कि कर्मचारियों का डाटा फीडिंग के बाद बिना परीक्षण किए फ्रीज कर दिया गया। जिस कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है। पत्र में तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें-पीलीभीत:  तीन मदरसों पर लटकी कार्रवाई की तलवार, संचालन बंद होना तय..यू-डायस कोड को नहीं कर रहे थे अपडेट

ताजा समाचार

उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़