काशीपुर: गिफ्ट स्टोर के ताले तोड़ चोरों ने चुराई नकदी व सामान

काशीपुर: गिफ्ट स्टोर के ताले तोड़ चोरों ने चुराई नकदी व सामान

काशीपुर, अमृत विचार। एक गिफ्ट स्टोर के ताले तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी व अन्य सामान चुरा ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। वही पीड़ित ने पुलिस को मामले में तहरीर सौंपी है।

मोहल्ला सिंघान में जतिन दुआ का जतिन गिफ्ट स्टोर नाम से दुकान है। वही उनका गोदाम भी है और वह परिवार सहित कुछ ही दूरी पर रहते है। बुधवार को स्टोर स्वामी जतिन दुआ दुकान का सामान लेने के लिए दिल्ली गए हुए थे। तभी आधी रात चोर उनके स्टोर और गोदाम में घुस आये।

इस दौरान चोरों ने स्टोर का सामान व दुकान के गल्ले में रखी करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी चुराकर भाग गये। सूचना पर पहुंची कटोराताल पुलिस चौकी ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर चोरों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। उधर घटना के संबंध में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

पीड़ित जतिन दुआ ने बताया कि चोर गल्ले में रखी करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी चुरा ले गये है। साथ ही स्टोर का कुछ अन्य सामान भी साथ ले गये है। जिसकी डिटेल जुटाई जा रही है। उधर कटोराताल चौकी प्रभारी विपुल जोशी ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। वही तहरीर अनुसार मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

छत के रास्ते दुकान में घुसे चोर, पहले सीसीटीवी कनेक्शन काटा

जतिन गिफ्ट स्टोर में घुसे चोर दुकान के ऊपर स्थित गोदाम की खिड़की के रास्ते अंदर आये और वहां से दरवाजे का ताला तोड़कर नीचे दुकान के गल्ले तक पहुंचे। जहां उन्होंने गल्ले में रखी नकदी चुराई। इस दौरान चोरों ने भागने के लिए छत का रास्ता चुना और छत के रास्ते आसपास की छतों से होते हुए भाग गये। इस बीच चोरो ने दुकान में घुसने से पहले सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन के तार काट दिये थे। जिससे वह सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो सके। बिजली जान से सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े थे।

पड़ोसी ने दी स्टोर स्वामी को घटना की जानकारी

बुधवार की देर रात को पूरे मोहल्ले की लाइट चली गई थी। जिस कारण वहां अंधेरा हो गया। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने सीसीटीवी कनेक्शन काट दुकान में प्रवेश किया। उधर लाइट जाने के बाद पड़ोसी भी जाग रहे थे। उन्हे दुकान में कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद उन्होंने स्टोर स्वामी जतिन को फोन कर दुकान में किसी के होने की सूचना दी। जिस पर जतिन ने अपने घर व स्टाफ को फोन किया।

जिसके बाद परिवार वाले व स्टाफ के लोग मौके पर पहुंच गये। बताया जा रहा है कि जब तक यह सब लोग दुकान में घुसे तब तक चोर शोरगुल सुनकर छत के रास्ते भाग गये। इस दौरान चोरों ने छत का दरवाजा भी बंद कर दिया था। जिससे कोई जल्दी छत पर न पहुंच सके। वही प्रत्यदर्क्षियों के अनुसार दुकान से निकालकर तीन चोर भागे थे।