गदरपुर: मामूली से विवाद में दिव्यांग महिला पर देवर-देवरानी ने उडे़ल दिया खौलता दूध...

गदरपुर: मामूली से विवाद में दिव्यांग महिला पर देवर-देवरानी ने उडे़ल दिया खौलता दूध...

गदरपुर, अमृत विचार। मामूली विवाद के चलते देवर-देवरानी ने अपनी ही दिव्यांग भाभी पर खौलता हुआ दूध उडे़ल दिया। जिससे महिला बुरी तरह बुरी तरह से झुलस गई। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सुशीला तिवारी में रेफर कर दिया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
 
थाना गदरपुर इलाके की रहने वाली शबनम का विवाह अक्टूबर 2022 को अखलाक हुसैन के साथ हुआ था। आरोप है कि 15 मार्च को दिव्यांग विवाहिता का देवर व देवरानी बच्चों को पीटने लगे। आरोप था कि जब महिला ने इसका विरोध किया,तो देवर-देवरानी ने उसके साथ हाथापाई की और गैस पर गर्म हो रहा खौलता दूध उसके ऊपर डाल दिया।
 
जिससे शबनम बुरी तरह से झुलस गई और परिवार में चीख पुकार मचने लगी। आनन फानन में विवाहिता को सीएससी सेंटर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पीड़िता के परिवार ने मंगलवार को गदरपुर थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में थाना अध्यक्ष जसवीर चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।