पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी शहीद

पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी शहीद

होशियारपुर। पंजाब में होशियारपुर के गांव मंसूरपुर में अवैध हथियार रखने के संदेह में एक आवास पर छापेमारी के दौरान अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) टीम के एक पुलिस कांस्टेबल की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है।

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र लांबा ने रविवार को बताया कि अवैध हथियार रखने के संदेह पर कार्रवाई करते हुए सीआईए की एक टीम ने सुखविंदर सिंह के आवास पर छापेमारी की। उन्होंने कहा कि पुलिस के घर में घुसते ही सुखविंदर सिंह ने कथित तौर पर पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं जिसमे एक गोली कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के सीने में लगी।

एसएसपी सुरेंद्र लांबा के अनुसार, सौभाग्य से, ऑपरेशन में शामिल अन्य पुलिसकर्मी सुरक्षित बच गए। गोलीबारी के बाद सुखविंदर सिंह मौके से भागने में सफल रहा। कांस्टेबल अमृतपाल सिंह को मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उनकी चोटों की गंभीरता के कारण, उन्हें बाद में एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी सुखविंदर सिंह की तलाश में सघन प्रयास जारी हैं पुलिस टीमें उसके छिपे होने की आशंका वाले स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं। इसके अतिरिक्त, उसका पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में तलाशी दल भेजे गए हैं। 

ये भी पढे़ं-  राहुल गांधी का दावा, बीजेपी शोर मचाती है लेकिन उसमें संविधान को बदलने का साहस नहीं

 

ताजा समाचार

लखनऊ: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस पर ट्रैफिक डायवर्जन, यातायात का सुचारू संचालन करने के लिए वैकल्पिक मार्ग चयनित
बरेली सेंट्रल जेल लाया गया बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह, जौनपुर से कड़ी सुरक्षा में लेकर पहुंची पुलिस
Bareilly News: आईएमए की ओर से दो दिवसीय टूर्नामेंट की हुई शुरुआत
बरेली: IRCTC के 150 संदिग्ध खातों पर आरपीएफ की नजर...जंक्शन, आंवला, सिटी स्टेशन और इज्जतनगर में हो रही चेकिंग
लखनऊ: कहासुनी के बाद युवक की पिटाई कर छीन चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस
प्रतापगढ़: काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर महिला की मौत