हरदोई: मकान की चौथी मंजिल पर चढ़ गए नंदी महाराज, दो महिलाओं ने सूझबूझ से उतारा नीचे

हरदोई: मकान की चौथी मंजिल पर चढ़ गए नंदी महाराज, दो महिलाओं ने सूझबूझ से उतारा नीचे

हरदोई। शहर के बगल में कांशीराम कालोनी में उस वक्त भगदड़ सी मच गई, जब वहां एक चार मंजिल मकान की छत पर नंदी के चढ़ जाने की खबर पता चली। लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल भागे। वहां पुलिस के दो कांस्टेबल पहुंचे तो, लेकिन दूर खड़े रहे। 

उसी बीच पब्लिक के बीच से दो महिलाए आगे आई और उन्होंने अपनी सूझबूझ से नंदी को नीचे उतारा, तब कहीं वहां के लोगों की सांस में सांस आई। बताया गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि कांशीराम कालोनी में एक मकान की चौथी मंज़िल की छत पर् नंदी पहुंच गए।

इस पर वहां पहुंचे दो कांस्टेबिल नंदी को छत से उतारने के बजाए दूर खड़े रहे। उस बीच कालोनी की दो निडर महिलाएं मधु गुप्ता व पूनम मिश्रा भीड़ से आगे आई और अपनी सूझ-बूझ से एक घंटे तक जूझने के बाद नंदी को छत से उतारा।

नंदी के छत से उतरने के बाद कालोनी के लोगों ने राहत की सांस ली। इस बीच श्रीकृष्ण जन्म सेवा दल की युवा जिला प्रभारी संध्या श्रीवास्तव ने मधु गुप्ता व पूनम मिश्रा को सम्मानित करते हुए प्रशासन से दोनों निडर महिलाओं को सम्मानित करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें -युवाओं के हित में सीएम योगी का बड़ा फैसला, सिपाही भर्ती परीक्षा की रद्द, जानिए अब कब होंगे EXAM और क्या बोले मुख्यमंत्री?