उर्मिला मातोंडकर के दिल के करीब है फिल्म रंगीला का गाना 'Hai Rama', इस शो में करेंगी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

उर्मिला मातोंडकर के दिल के करीब है फिल्म रंगीला का गाना 'Hai Rama', इस शो में करेंगी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बताया है कि फिल्म रंगीला का गाना हाय रामा उनके दिल के बेहद करीब है। इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित गायन रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल 14', उर्मिला मातोंडकर का स्वागत करेगा, जिसमें प्रतियोगी इस विशेष एपिसोड में "टॉप 6" में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर प्रतियोगी सुभादीप दास चौधरी और अनन्या पाल ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

https://www.instagram.com/p/C3XY0M1PHEo/

फिल्म रंगीला में सुभादीप की प्रस्तुति हाय‌ रामा और अनन्या की तन्हा तन्हा और रंगीला रे की मनमोहक प्रस्तुति ने उर्मिला को आश्चर्यचकित कर दिया। उर्मिला मातोंडकर ने हिट गीत 'हाय रामा' के बारे में बताया, यह एक बहुत ही मुश्किल गाना है और यह मेरे दिल में एक खास जगह रखता है। मुझे यह दिलचस्प लगता है कि ए. आर. रहमान, जो स्वयं उस्ताद हैं, ने एक सहज धुन को रचना में शामिल कर लिया, जिसे हरिहरन सर एक बार सुनने के बाद ही रिहर्सल कर रहे थे। यह संगीतकारों, गायकों, रचनाकारों और एक्टरों के सहयोगात्मक प्रयासों का प्रमाण है जो इस तरह के जादू को जीवन में लाते हैं।

https://www.instagram.com/p/C3FB1jVKfJy/

रंगीला की कहानी मेरे साथ गहराई से जुड़ती है, क्योंकि यह एक साधारण लड़की की फिल्म के माध्यम से प्रसिद्धि पाने की यात्रा को दर्शाती है, बिल्कुल मेरी अपनी यात्रा की तरह।जब मैं फिल्म के लिए डब करने गई, तो मुझे फिल्म में सभी के प्रदर्शन को देखने का मौका मिला। मैंने मौके पर ही आमिर को एक फैन लैटर लिखा क्योंकि मुझे पता था कि इसके बाद फिल्म रिलीज़ हुई, उन्हें अपने किरदार के लिए बहुत सराहना और प्यार मिलेगा। मैं सबसे पहले उन्हें बताना चाहता था कि उन्होंने कितना अच्छा अभिनय किया है। 'इंडियन आइडल सीज़न 14' इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें : Shaitaan: बेटी को काली शक्तियों से कैसे बचाएंगे अजय देवगन? 'शैतान' का ट्रेलर ने बॉलीवुड उड़ाई की नींद

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें