Farrukhabad: अनियंत्रित होकर कार गंगा में जा गिरी; चरवाहों ने बचाई युवकों की जान... लोहिया अस्पताल रेफर...

Farrukhabad: अनियंत्रित होकर कार गंगा में जा गिरी; चरवाहों ने बचाई युवकों की जान... लोहिया अस्पताल रेफर...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। अनियंत्रित कार गंगा में जा गिरी, जिससे कार चालक व उसका साथी पानी मे डूबने लगा। दुर्घटना देख चरवाहों ने चालक व युवक को बाहर निकाला। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से दोनों को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

नगर पंचायत कंपिल क्षेत्र के मोहल्ला टीचर कालोनी निवासी ललित राजपूत सोमवार दोपहर अपने साथी भूरे खान के साथ कार से अटैना जा रहे थे। कंपिल-बदायूं मार्ग पर गांव राईपुर-चिनघटपुर के पास सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर बूढ़ी गंगा में जा गिरी। दुर्घटना होते देख घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

चरवाहा धर्म सिंह निवासी तल्फी नगला ने ईंट से कार का शीशा तोड़कर चालक और युवक को बाहर निकाला। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली की मदद से कार को गंगा से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रसव के बाद बिगड़ी महिला की तबीयत; मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर इलाज में देरी करने का आरोप... हंगामा...