Fatehpur: बाल-बाल बचे बच्चे: बच्चों से भरी बोलोरो मारूति वैन से टकराई; हादसे में शिक्षिका समेत दो गंभीर रूप से घायल...

Fatehpur: बाल-बाल बचे बच्चे: बच्चों से भरी बोलोरो मारूति वैन से टकराई; हादसे में शिक्षिका समेत दो गंभीर रूप से घायल...

फतेहपुर (बिंदकी), अमृत विचार। कानपुर से शिक्षिकाओं को लेकर आ रही मारुति वैन तथा जोनिहा की और से स्कूली बच्चों को लेकर आ रही बुलोरो की आमने सामने की तेज भिड़ंत हो गई। जिसमें एक शिक्षिका सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बच्चे बाल बाल बचे। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
    
शुक्रवार की सुबह कानपुर से एक मारुति वैन में बैठकर सभी शिक्षिकाएं आ रही थी तभी खिदिरपुर गांव के निकट सामने से आ रही बच्चों से भरी बोलोरो से आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें शिक्षिका मंजू देवी, रेखा देवी, परवीन बानो प्राथमिक विद्यालय हसनापुर, वर्षा प्राथमिक विद्यालय दौलातियापुर, सुषमा देवी प्राथमिक विद्यालय शिवरी और सर्वेश कुमार उच्चप्राथमिक विद्यालय शिवरी घायल हो गए। वहीं दूसरी बोलोरो में बैठे बच्चे बाल बाल बचे। 

वही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सभी घायल शिक्षिकाओं को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। खंड शिक्षा अधिकारी पवन कुमार द्विवेदी और प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष बलराम सिंह ने दूरभाष के माध्यम से घायल शिक्षकों से बात करके कुशलता की जानकारी ली। वहीं उपचार के बाद सभी शिक्षक चले गए।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 'फर्जी मुकदमें दर्ज कर रहे...अब क्या कार्यालय में चढ़ाई करनी पड़ेगी'...कथित BJP नेता की डीसीपी से हुई बहस: Audio वायरल...