Kanpur: 'फर्जी मुकदमें दर्ज कर रहे...अब क्या कार्यालय में चढ़ाई करनी पड़ेगी'...कथित BJP नेता की डीसीपी से हुई बहस: Audio वायरल...

Kanpur: 'फर्जी मुकदमें दर्ज कर रहे...अब क्या कार्यालय में चढ़ाई करनी पड़ेगी'...कथित BJP नेता की डीसीपी से हुई बहस: Audio वायरल...

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा के हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके गुर्गों के समर्थन में एक कथित बीजेपी नेता ने कमिश्नर के मोबाइल पर फोन पर उनके पीआरओ से अभद्रता करते हुए कार्यालय पर चढ़ाई करने की धमकी दी। इसके बाद डीसीपी साउथ से जमकर अभद्रता की। गुरुवार देर शाम कथित नेता का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह बोल रहा है कि लाव लश्कर के साथ कार्यालय आऊंगा। पुलिस फोन करने वाले युवक की पहचान में जुटी है। हालांकि वायरल ऑडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है।

बर्रा के जरौली में 28 जनवरी को अपना दल एस की रैली पर हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके गुर्गे शिवांग ठाकुर, अभय भदौरिया, आकाश द्विवेदी, साहिल सोनकर उर्फ शेरा व गौतम मोगा ने हमला कर पथराव कर दिया था। घटना में एक दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हुए, जबकि चार लोग घायल हुए थे। आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जिसके बाद से सभी फरार चल रहे हैं। 

बर्रा निवासी किशोरी का नहाते हुए वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले में भी हिस्ट्रीशीटर व उसके गुर्गों पर रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पर 50 हजार जबकि अन्य पर 25 हजार का इनाम घोषित किया। बुधवार को पुलिस ने गुर्गों के घर दबिश दी, हालांकि नहीं मिले। 

देर शाम खुद को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का मंत्री बताते हुए गजेंद्र सिंह राजावत नाम के व्यक्ति ने कमिश्नर अखिल कुमार के सरकारी नंबर पर फोन किया। पीआरओ ने फोन उठाया और कमिश्नर के मीटिंग में होने की बात कही, इस पर गजेंद्र नाम के व्यक्ति ने कहा कि अब क्या कार्यालय में चढ़ाई करनी पड़ेगी। 

बर्रा में बेवजह मुकदमें दर्ज हो रहे हैं। इस पर पीआरओ ने डीसीपी साउथ का नंबर दे दिया। डीसीपी रविंद्र कुमार को फोन कर बोला कि आप लोग क्या चाहते हैं। हिस्ट्रीशीटर व उसके गुर्गों को बेगुनाह बताते हुए कहा कि सभी पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया। आप लोगों को संवैधानिक अधिकार है फिर भी आप लोग अंधे बने हुए हैं। 

अभय भदौरिया बच्चा है। मैं लाव लश्कर के साथ फुल तैयारी के साथ कार्यालय आऊँगा। बातचीत के ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि जिस व्यक्ति ने कॉल किया है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: चंबल लिटरेरी फेस्टिवल आज से शुरू; सजेगी साहित्य और कला की महफिल...बीहड़ में साहित्य को लेकर होगी विशेष चर्चा...

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें