Kanpur में चोरों की निकली बारात, नौबस्ता में सात दुकान, बर्रा में ट्रेडर्स व पनकी के मंदिर को बनाया निशाना... लाखों की चोरी

कानपुर में कई जगहों से लाखों की चोरी

Kanpur में चोरों की निकली बारात, नौबस्ता में सात दुकान, बर्रा में ट्रेडर्स व पनकी के मंदिर को बनाया निशाना... लाखों की चोरी

कानपुर, अमृत विचार। शहर में बीती रात चोरों ने घूम-घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। वहीं, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

पहली घटना: नौबस्ता थानाक्षेत्र के आवास विकास ऑफिस चौराहा स्थित एमडी मार्केट में गल्ला मंडी में बाबू से पद से रिटायर्ड शिवराम सिंह यादव की 35 से 36 मार्केट में दुकानें है। जिसमें बीती रात चोरों ने करीब सात दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोरों ने मंजू दीक्षित की कॉस्टेमिक की दुकान से 80 हजार, चंदन ठाकुर की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से 30 हजार, सीमा शर्मा कॉस्टेमिक की दुकान से 25 हजार, ज्योति तिवारी बुटीक शॉप से 50 हजार, रीमा पटेल की ब्यूटी पार्लर की दुकान से 30 से 40 हजार और दो अन्य दुकान समेत सात दुकानों से लाखों का माल पार कर दिया।

इधर, मंगलवार सुबह दुकान खोलने जाने पर गृहस्वामियों को चोरी की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है।

दूसरी घटना: चोरों ने बर्रा थानाक्षेत्र के जनता नगर चौकी क्षेत्र में  वीआईपी चौराहे के पास शर्मा ट्रेडर्स में चोरों ने शटर तोड़कर लाखों का माल पार कर दिया।

तीसरी घटना: पनकी थानाक्षेत्र में चोरों ने शातिर चोरों ने राम दरबार मंदिर को निशाना बनाया। चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और दानपात्र से नगदी और घंटा चोरी कर फरार हो गए। मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं ने पुलिस की गश्त पर सवाल उठाए। राम दरबार मंदिर के व्यस्थापक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Double Murder: पत्नी और बच्ची की गला दबाकर की हत्या... युवक ने चाकू से खुद का रेता गला, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें...