कांग्रेस निकालेगी तीन दिवसीय ‘अंकिता भंडारी को न्याय दो यात्रा’: मथुरा दत्त जोशी

कांग्रेस निकालेगी तीन दिवसीय ‘अंकिता भंडारी को न्याय दो यात्रा’: मथुरा दत्त जोशी

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर प्रदेशभर की सभी जिला, महानगर, ब्लाक एवं नगर कांग्रेस कमेटियों की ओर से 14 से 16 जनवरी तक दिवंगत अंकिता भंडारी को समर्पित तीन दिवसीय ‘अंकिता भंडारी को न्याय दो यात्रा’ आयोजित की जायेगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष (संगठन एवं प्रशासन) मथुरा दत्त जोशी ने सोमवार को बताया कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जब 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इंफाल से महाराष्ट्र तक लगभग 6,700 कि.मी. लम्बी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू करेंगे, तब उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी उनकी यात्रा’ के समर्थन में प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर प्रदेश की बेटी अंकिता भंडारी को समर्पित तीन दिवसीय ‘अंकिता भंडारी को न्याय दो यात्रा’ आयोजित करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि दिवंगत अंकिता भंडारी के पिता द्वारा राज्य सरकार को लिखे पत्र में अंकिता प्रकरण में शामिल वीआईपी तथा रिसार्ट में तोड़फोड़ करवाने वालों का नाम उजागर करने के बावजूद,‘बेटी बचाओ-बेटी बचाओं’ का नारा बुलंद करने वाली राज्य सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने बताया कि  माहरा के आह्रवान पर आयोजित इन तीन दिवसीय यात्राओं के दौरान, कांग्रेसजनों द्वारा अंकिता प्रकरण में शामिल वीआईपी तथा रिसार्ट में तोड़फोड करवाने वालों की जांच कराये जाने की मांग की जायेगी।

उन्होंने कहा कि इन यात्राओं में पार्टी के सभी विधायकगणों, पूर्व विधायक एवं विधानसभा प्रत्याशी 2022, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी सदस्यों, अनुषांगिक संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग के अध्यक्षगणों से भी आग्रह किया गया है कि वे अपने-अपने जिला, महानगर, ब्लाक एवं नगर में होने वाले यात्रा कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। 

ये भी पढ़ें- आबकारी नीति घोटाला: कोर्ट ने आप सांसद संजय सिंह की जमानत याचिका पर ईडी से मांगा जवाब 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें