मुरादाबाद : कचहरी परिसर से पुलिस ने कथित अधिवक्ता को पकड़ा, रिपोर्ट

दो माह पूर्व महिला अधिवक्ता ने दर्ज कराया था धोखाधड़ी का मामला

 मुरादाबाद : कचहरी परिसर से पुलिस ने कथित अधिवक्ता को पकड़ा, रिपोर्ट

मुरादाबाद, अमृत विचार। कथित वकील बनकर लोगों को गुमराह करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ लिया। दो महीने पहले महिला अधिवक्ता ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मझोला थाना क्षेत्र निवासी व कचहरी परिसर चैंबर नंबर-291 में बैठने वाली महिला अधिवक्ता प्रियंका ने थाना सिविल लाइंस में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तहरीर में आरोप लगाया था कि संभल जिला निवासी जावेद वकील की वेशभूषा में गले में बैंड लगाकर लोगों को गुमराह कर रहा था। उनकी तहरीर पर इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राम प्रसाद शर्मा ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पुलिस की टीम ने सादा कपड़ों में कचहरी परिसर में पहुंचकर जावेद को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की जा रही हैं। महिला अधिवक्ता प्रियंका की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोपी जावेद को फर्जी वकील बताया गया है। दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य सुरेश चंद्र गुप्ता का कहना है कि यदि कचहरी में कोई तथाकथित वकील बनकर लोगों को गुमराह कर रहा है तो एसोसिएशन भी ऐसे व्यक्ति पर अलग से कार्रवाई करेगा।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : 'बिना लाइसेंस उर्वरक बेचने पर विक्रेताओं पर होगी कार्रवाई'