पीलीभीत: पत्नी से हुई अनबन और नहीं बनी बात, दोनों ने फंदा लगाकर दे दी जान..जानिए मामला

पीलीभीत: पत्नी से हुई अनबन और नहीं बनी बात, दोनों ने फंदा लगाकर दे दी जान..जानिए मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। पत्नी से हुई अनबन के बाद दो युवकों ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शहर के एकता नगर कॉलोनी और बरखेड़ा के ग्राम गहलुईया में हुई घटनाओं की सूचना मिलने पर संबंधित थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। दोनों परिवारों में घटना के बाद चीख पुकार मची रही।

बता दें कि बरेली की सनराइज कॉलोनी निवासी हरिओम (40) पुत्र सतीश की ससुराल सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की एकता नगर कॉलोनी में है। हरिओम बरेली की जाटोंपुरा सीएचसी में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। यहां वह अपनी ससुराल में रहते थे। पत्नी आकृति सक्सेना गजरौला पीएचसी में सीएचओ के पद पर कार्यरत हैं। बताते हैं कि कुछ समय से हरिओम का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। बुधवार को पत्नी ड्यूटी चली गई और हरिओम तबीयत खराब होने के कारण अवकाश लेकर घर पर रुक गया था। 

बताते हैं कि हरिओम ने पत्नी को वीडियो कॉल कर घर बुलाया था, मगर उसकी पत्नी ने कोई जबाव नहीं दिया। उस वक्त घर पर सास भी नहीं थी। तभी आहत होकर हरिओम ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद जब उसकी सास घर पहुंची, तो शव देख होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और जानकारी की। सुनगढ़ी इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच करा रहे हैं।

उधर, दूसरी घटना बरखेड़ा क्षेत्र से है। ग्राम गहलुइया निवासी 40 वर्षीय रामेश्वर दयाल पुत्र नन्हेलाल उर्फ नारायनलाल मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। मंगलवार शाम को पत्नी झगड़ा होने के बाद मायके चली गई। रात को वह घर पर अकेले थे। भाई काम से कहीं गया हुआ था।  बुधवार सुबह भाई ओमप्रकाश मकान पर पहुंचते तो  रामेश्वर दयाल का शव मकान में बरामदे के पास फंदे से लटका मिला।  यह देख उनके होश उड़ गए। शव मिलने का शोर मचा तो आसपास के ग्रामीण जमा हो गए।  

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। जिसमें परिवार वालों ने खुदकुशी की बात कही। हालांकि इसके पीछे की वजह को लेकर ठोस कारण नहीं बता सके।  पुलिस ने आसपास के लोगों से भी संपर्क साधकर जानकारी की।जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के चलते हड़कंप मचा रहा। इंस्पेक्टर बरखेड़ा  मृदुल कांत शुक्ला ने बताया कि  भाई ने खुदकुशी करने की बात लिखित रूप से दी है। शव पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: कॉस्मेटिक दुकानों पर ब्रांडेड उत्पादों की आड़ में बिकता मिला नकली माल, हो जाएं सावधान..जानिए मामला