रायबरेली: पेड़ पर बकरियों के लिए पत्ती तोड़ रहा किशोर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, मौत, कोहराम

रायबरेली: पेड़ पर बकरियों के लिए पत्ती तोड़ रहा किशोर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, मौत, कोहराम

महराजगंज, रायबरेली। पेड़ पर चढ़कर बकरियों के लिए पत्ती तोड़ रहा एक किशोर पास से निकले एचटी लाइन के संपर्क में आ गया, जिससे विद्युत करंट से उसकी मौत हो गई है। किशोर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थानाक्षेत्र के सेनपुर मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला गांव के रहने वाला साजन (12 वर्ष ) पुत्र लाला राम रैदास बुधवार की दोपहर करीब बारह बजे बकरियो को खाने के लिए पत्ती तोड़ने गांव के पास ही एक पेड़ पर गया था। वो पेड़ पर चढ़कर पत्ती तोड़ रहा था, उसी पेड़ से होकर ग्यारह हजार वोल्ट की हाई वोल्टेज लाइन निकली हुई थी। पत्ती तोड़ते तोड़ते साजन लाइन के पास पहुंच गया जिससे वो बिजली लाइन की चपेट में आ गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना घर वालों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और किशोर का शव लेकर घर लेकर घर चले आये। ग्रामीणों द्वारा सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पंचनामा कराकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर पहुँचे राजस्व विभाग के लेखपाल ने कहा कि सरकार से मिलने वाली हर संभव मदद दिलाने का वो प्रयास करेंगे, उन्होंने इसका आश्वासन भी दिया।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: विद्यालयों में कैंप लगाकर वोटर बढ़ाएगी भाजपा, एक लाख बीस हजार नए मतदाता बनवाने का रखा लक्ष्य