बरेली: भाभी की गालियों से पत्नी और मां परेशान, शिकायत पर भाई ने जमकर पीटा

बरेली: भाभी की गालियों से पत्नी और मां परेशान, शिकायत पर भाई ने जमकर पीटा

बरेली, अमृत विचार। भुता थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने अपने भाई, उसकी पत्नी और सास-ससुर पर लाठी-डंडे से जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर पीड़ित ने थाना पुलिस के बाद आज एसएसपी से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल, भुता थाना क्षेत्र में विषेशरपुर गांव के रहने वाला सुनील कुमार की मां और पत्नी गांव में ही रहती हैं और वह खुद हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। जबकि सुनील का बड़ा भाई सुभाष अपनी पत्नी किरन के साथ गांव में ही अलग रहता है। आरोप है कि सुनील की भाभी आए दिन उसकी पत्नी और मां के साथ अभद्रता और गाली-गलौज देती रहती थी। इस बीच दीपावली पर जब सुनील घर पर आया तो उसकी पत्नी ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद सुनील अपने बड़े भाई से शिकायत करने पहुंचा। 

आरोप है उसके भाई और भाभी ने उसे गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। इस मामले की पीड़ित ने भुता पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर भड़के सुनील के दबंग बड़े भाई ने अपनी पत्नी और सास-ससुर के साथ लाठी-डंडे लेकर उसके घर में घुस गए।

आरोप है, इसके बाद सभी लोग सुनील, उसकी पत्नी और मां के साथ बेरहमी से मारपीट करने लगे। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने किसी तरह उन्हें बचाया। वहीं आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी उच्चाधिकारी से शिकायत की तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़ित युवक ने आज एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्रेम संबंधों के शक में की थी महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे