महराजगंज: मां के साथ टैंपो से घर जा रही युवती पर स्कूटी सवार नकाबपोश ने फेंका एसिड, हालत गंभीर, हड़कंप

महराजगंज: मां के साथ टैंपो से घर जा रही युवती पर स्कूटी सवार नकाबपोश ने फेंका एसिड, हालत गंभीर, हड़कंप

महराजगंज। महराजगंज में भिटौली थानाक्षेत्र में मां के साथ बाजार से घर लौट रही एक युवती पर एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की देर शाम की है।  इस घटना में युवती गंभीर रूप से झुलस गई है जिसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। युवती की कुछ ही दिनों में शादी होनी थी। 

बताया जा रहा है कि युवती अपनी मां के साथ बाजार कुछ सामान लेने गई थी, मां बेटी दोनों टैंपो से घर लौट रही थीं। जेसे ही दोनों टैंपो से उतरीं उसी समय स्कूटी से एक युवक ने कोई ज्वलनशील पदार्थ युवती पर फेंक दिया और फरार हो गया। मां बेटी कुछ समझ पाते इससे पहले ही ये अनहोनी घटना हो गई। प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि आरोपी युवक ने हाथ में गल्वस और मास्क पहन रखा था। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर अजय सिंह चौहान और भिटौली एसओ रामाज्ञा सिंह और सदर कोतवाल आनंद गुप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। उनके साथ एसपी डॉक्टर कौस्तुभ भी मौके पर पहुंच गए और अपराधी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। युवती करीब 12 फीसदी तक झुलसी है जिसका इलाज किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं। 

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी सर्वेक्षण : एएसआई ने रिपोर्ट सौंपने के लिए मांगा 15 दिन का अतिरिक्त समय

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे