रायबरेली: सई नदी के तट पर बोरी में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका, थाना क्षेत्र विवाद में उलझी रही पुलिस

रायबरेली: सई नदी के तट पर बोरी में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका, थाना क्षेत्र विवाद में उलझी रही पुलिस

सलोन/रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के नायन ग्राम सभा स्थित सीमावर्तीय सई नदी तट के समीप मंगलवार सुबह प्लास्टिक बोरी में अज्ञात युवती का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिला। युवती की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका ग्रामीणों ने जताई है। मृतका ने काले रंग की जीन्स और ब्राउन कलर की सैंडल पहन रखी थी। वहीं करीब एक घंटे तक सलोन और डीह थाना पुलिस के बीच सीमा का विवाद उलझा रहा। 

हालांकि बाद में सलोन पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में पंचनामा के बाद शव को वहां से उठवा लिया है। मौके पर सूचना के करीब एक घंटे तक दोनों थानों की पुलिस जुटी रही। शव के शिनाख्त का प्रयास ग्रामीणों के जरिए कराया गया लेकिन सफलता नहीं मिली।

सलोन सर्किल क्षेत्र के नायन ग्राम सभा स्थित सीमावर्तीय सई नदी तट में पानी के अंदर प्लास्टिक को बोरी से बंधी अज्ञात युवती की सड़ी लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है।वही सूचना पर सलोन थाने की सूची चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।लेकिन ग्रामीणों ने घटना स्थल डीह थाना क्षेत्र के भाव का पुरवा बताया।

इस पर डीह एसओ को मौके पर बुलाया गया।लेकिन डीह एसओ ने यह कहकर कार्यवाही से इनकार कर दिया की घटना स्थल सलोन थाना क्षेत्र लगता है इसलिए कार्यवाही सलोन पुलिस करेगी। सलोन पुलिस ने मामले की सूचना सीओ वंदना सिंह को दी। मौके पर सीओ और कोतवाल श्यामकुमार पाल पहुंच गए। 

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सलोन पुलिस ने पंचनामे की कार्यवाही करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया है। सीओ वंदना सिंह ने बताया कि अर्धनग्न अवस्था मे सई नदी के किनारे एक शव बरामद हुआ है।शव काफी पुराना लग रहा है। घटना स्थल पर शव की शिनाख्त कराई गई,लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:-स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर मचा घमासान, अब सपा नेता ने भी उठाया सवाल, बेटी का पोस्ट भी हुआ वायरल