बरेली: सात दिवसीय कीर्तन समागम का गुरुद्वारा में होगा आयोजन

बरेली: सात दिवसीय कीर्तन समागम का गुरुद्वारा में होगा आयोजन

बरेली, अमृत विचार। बरेली के सुभाषनगर इलाके में स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में बाबा नंद सिंह कलेरा वाले की याद में संपठ अखंड पाठ और समागम के आयोजन की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। यह सात दिवसीय समागम 26 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा।

इसको लेकर आज श्रीगुरुद्वारा साहिब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया गया। इस दौरान गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह नागपाल ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी सभी संगत और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की सहयोग से बाबा नंद सिंह कलेरा वाले की याद में 34वीं बरसी पर मनाई जाएगी।

जिसमें विशेष रूप से पंथ के महान कीर्तनी भाई हरप्रीप सिंह, जसप्रीत सिंह चंडीगढ़ वाले, हरजोत सिंह, जबरतो़ड़ सिंह दरबार साहिब वाले, बाबा जसप्रीत सिंह हैप्पी लुधियाना नानकसर वाले उपस्थित होंगे। जो एक हफ्ते तक कीर्तन और अखंड पाठ के साथ हाजिरी देंगे। आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह, महासचिव परदमन सिंह, संरक्षक सुरिंदरजीत सिंह छाबरा, गुरविंदर सिंह, गुरमीत सिंह कोहली और अमरीक सिंह समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: कैंट थाने का सिपाही निकला स्मैक तस्कर, नैनीताल पुलिस ने धरा